दिल्ली: आदेश गुप्ता ने संभाली BJP अध्यक्ष की कुर्सी, 'ताजपोशी' में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां
Delhi-Ncr News in Hindi

दिल्ली: आदेश गुप्ता ने संभाली BJP अध्यक्ष की कुर्सी, 'ताजपोशी' में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां
कार्यक्रम में दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी, दिल्ली बीजेपी के प्रभारी श्याम जाजू, सांसद रमेश बिधूड़ी और केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन समेत कई बीजेपी के नेता मौजूद थे.

पदभार ग्रहण करने के बाद आदेश गुप्ता (Adesh Gupta) ने दिल्ली में कोरोना वायरस के फैलाव के लिए केजरीवाल सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार कोरोना वायरस के मुद्दे पर असंवेदनशील बनी हुई है.

  • Share this:
नई दिल्ली. आदेश गुप्ता (Adesh Gupta) ने कल यानि शुक्रवार को दिल्ली बीजेपी (Delhi BJP) के अध्यक्ष का पदभार ग्रहण कर लिया. खास बात यह है कि आदेश गुप्ता ने बिजेपी कार्यालय में पदभार ग्रहण किया. इस दौरान बीजेपी के कई नेता और सांसद मौजूद थे. लेकिन किसी ने सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन नहीं किया. सभी ने जमकर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाईं. किसी ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए कार्यालय के अंदर एक-दूसरे से 6 फीट की दूरी नहीं बनाई. सभी लोग आपस में काफी निकट खड़े थे.

जानकारी के मुताबिक, कार्यक्रम में दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी, दिल्ली बीजेपी के प्रभारी श्याम जाजू, सांसद रमेश बिधूड़ी और केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन समेत कई बीजेपी के नेता मौजूद थे. हालांकि, बीजेपी कार्यालय में आने से पहले मुख्य द्वार पर सभी की थर्मल स्क्रीनिंग की गई थी. दरअसल,  कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग को अनिवार्य किया गया है. साथ ही घर से बाहर निकलते ही लोगों को एक-दूसरे से 6 फीट की दूरी बनाकर रखनी है.





केजरीवाल सरकार पर हमला बोला
पदभार ग्रहण करने के बाद आदेश गुप्ता ने दिल्ली में कोरोना वायरस के फैलाव के लिए केजरीवाल सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार कोरोना वायरस के मुद्दे पर असंवेदनशील बनी हुई है. गुप्ता ने कहा कि एक बार फिर से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को हम यह प्रस्ताव देना चाहते हैं कि दिल्ली के लोगों की सेवा के लिए किसी भी प्रकार की सहायता की जरूरत है तो हम उसके लिए तैयार हैं.

अरुण सिंह ने संगठन में इस फेरबदल की जानकारी दी थी
बता दें कि बीते 2 जून को अचानक दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से मनोज तिवारी हटाकर उनकी जगह आदेश कुमार गुप्ता को नया अध्यक्ष बनाया गया था. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने संगठन में इस फेरबदल की जानकारी दी थी. पार्टी की ओर से जारी विज्ञप्ति में बताया गया था कि आदेश कुमार गुप्ता को दिल्ली बीजेपी का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है. यह नियुक्ति तत्काल प्रभाव से लागू होगी. आदेश गुप्ता उत्तरी दिल्ली नगर निगम का महापौर रहे हैं. वर्तमान में वे पटेल नगर से पार्षद हैं.

ये भी पढ़ें- 

कांग्रेस सोशल मीडिया पर सरकार को बता रही है बारिश में कितना बर्बाद हुआ अनाज

सिंधिया को झटका:BJP छोड़ कांग्रेस में लौटे माधवराव के बाल सखा बालेंदु शुक्ल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading