लाइव टीवी
Elec-widget

इंदौर में जलेबी खाते दिखे प्रदूषण मीटिंग से गायब सांसद गौतम गंभीर, AAP ने ली चुटकी

News18India
Updated: November 15, 2019, 5:31 PM IST
इंदौर में जलेबी खाते दिखे प्रदूषण मीटिंग से गायब सांसद गौतम गंभीर, AAP ने ली चुटकी
पूर्व क्रिकेटर लक्ष्मण की इसी तस्वीर को लेकर आम आदमी पार्टी ने गौतम गंभीर पर बयान जारी किया है.

दिल्ली में वायु प्रदूषण (Delhi Pollution) के मुद्दे पर होने वाली संसदीय समिति की बैठक में सांसदों और कई संस्थाओं के प्रतिनिधि नहीं पहुंचे. आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के दिल्ली की बैठक में न आने को लेकर कसा तंज.

  • News18India
  • Last Updated: November 15, 2019, 5:31 PM IST
  • Share this:
दिल्ली. आम आदमी पार्टी (AAP) ने पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर (BJP MP Gautam Gambhir) के प्रदूषण (Pollution) से संबंधित उच्च स्तरीय बैठक से अनुपस्थित रहने को लेकर हमला किया है. पार्टी ने पूर्व क्रिकेटर पर आरोप लगाते हुए कहा है कि प्रदूषण पर सियासत करने की बात हो तो गौतम गंभीर हमेशा आगे रहते हैं, लेकिन प्रदूषण से निपटने के उपायों की चर्चा में नहीं आते.

दरअसल, गौतम गंभीर शुक्रवार को मध्य प्रदेश के इंदौर में हो रहे भारत-बांग्लादेश टेस्ट मैच (India-Bangladesh Test Match) के दौरान अपने क्रिकेटर साथियों के साथ पोहा-जलेबी खाते देखे गए. पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) ने इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, जिस पर आम आदमी पार्टी ने तंज कसते हुए यह हमला किया.

एक के बाद एक ट्वीट से कसा तंज
आम आदमी पार्टी के आधिकारिक टि्वटर हैंडल से गौतम गंभीर की जलेबी खाने वाली तस्वीर को लेकर एक के बाद एक कई ट्वीट किए गए हैं. पार्टी ने प्रदूषण को लेकर गौतम गंभीर द्वारा आप सरकार के ऊपर लगाए गए आरोपों वाले पोस्ट भी शेयर किए हैं. अपने एक ट्वीट में पार्टी ने जानकारी देते हुए कहा है, 'शुक्रवार को होने वाली संसदीय समिति की बैठक के बारे में एक हफ्ते पहले ही सभी सदस्यों को जानकारी दी गई थी. यह बैठक राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र और दिल्ली में बढ़ते वायु प्रदूषण को लेकर होने वाली थी. लेकिन इस महत्वपूर्ण मामले पर बैठक करने के लिए पूर्वी दिल्ली के सांसद के पास समय नहीं है.' आप ने अपने ट्वीट में तंज करते हुए पूछा है कि क्या कमेंट्री बॉक्स तक ही सीमित है प्रदूषण को लेकर गंभीरता?








बैठक रद्द करनी पड़ी
दिल्ली में वायु प्रदूषण को लेकर होने वाली संसदीय समिति की बैठक रद्द करनी पड़ी, क्योंकि इसमें भाग लेने वाले अधिकतर सदस्य और संस्थाओं के प्रतिनिधि नहीं पहुंचे. आम आदमी पार्टी ने इसे भी विषय बनाते हुए ट्वीट किया है कि एमसीडी, डीडीए, पर्यावरण मंत्रालय और दिल्ली के सांसद संसदीय समिति की नहीं आए, जिसकी वजह से बैठक नहीं हो सकी.

आम आदमी पार्टी ने क्यों बनाया निशाना?
बता दें कि आम आदमी पार्टी ने गौतम गंभीर को सिर्फ प्रदूषण पर रखी गई मीटिंग में आने की वजह से निशाने पर नहीं लिया है. दरअसल गंभीर वायु प्रदूषण के मसले पर लगातार सोशल मीडिया और अन्य माध्यमों से केजरीवाल सरकार पर सवाल खड़े करते रहे हैं.

 



बीती एक नवंबर को भारत-बांग्लादेश के टी20 मैच से पहले भी गौतम गंभीर ने प्रैक्टिस कर रहे भारतीय खिलाड़ियों का एक वीडियो ट्वीट कर आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार को निशाना बनाया था.

ये भी पढ़ें -

प्रदूषण पर स्टैंडिंग कमिटी की बैठक में पहुंचे 29 में से सिर्फ 4 सांसद, गौतम गंभीर-हेमा मालिनी भी रहे गायब

प्रदूषण पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा- ऑड-इवन काफी नहीं, एयर प्यूरीफायर टावर के लिए जगह देखें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 4:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com