लाइव टीवी

दिल्ली चुनाव: आम आदमी पार्टी ने वोटिंग से पहले बदला 'लगे रहो केजरीवाल' का नारा
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: January 29, 2020, 8:54 AM IST
दिल्ली चुनाव: आम आदमी पार्टी ने वोटिंग से पहले बदला 'लगे रहो केजरीवाल' का नारा
अब आम आदमी पार्टी की पंचलाइन है- 'अच्छे होंगे 5 साल, दिल्ली में तो केजरीवाल'.

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) में मतदान से पहले आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने अपने कैंपेन का नारा बदल दिया है. पार्टी सूत्रों के मुताबिक, पहले से तय रणनीति के तहत पंचलाइन बदली गई है. बदली हुई पंचलाइन के साथ दिल्ली में आम आदमी पार्टी के होर्डिंग भी बदल दिए गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2020, 8:54 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) में मतदान से पहले आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने अपने कैंपेन का नारा बदल दिया है. पहले आम आदमी पार्टी की कैंपेन पंचलाइन थी, 'अच्छे बीते 5 साल, लगे रहो केजरीवाल,' जिसे बदल दिया गया है. अब आम आदमी पार्टी की पंचलाइन है- 'अच्छे होंगे 5 साल, दिल्ली में तो केजरीवाल'.

पहले से तय रणनीति के तहत बदली गई पंचलाइन
पार्टी सूत्रों के मुताबिक, पहले से तय रणनीति के तहत पंचलाइन बदली गई है. बदली हुई पंचलाइन के साथ दिल्ली में आम आदमी पार्टी के होर्डिंग भी बदल दिए गए हैं. पोस्टर और होर्डिंग में अरविंद केजरीवाल को केयरिंग या जनता का ध्यान रखने वाला दिखाया गया है. अरविंद केजरीवाल पिछले कई दिनों से अपने भाषण में खुद को दिल्ली वालों के परिवार का बड़ा बेटा बता रहे थे, पंचलाइन और होर्डिंग की थीम उसी पर आधारित है.

आम आदमी पार्टी को लगा बड़ा झटका

इससे पहले दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए चल रहे प्रचार के दौरान आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है. कोंडली से विधायक मनोज कुमार भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए. दिल्ली में एक रैली के दौरान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मनोज कुमार को बीजेपी में शामिल कराया.

टिकट नहीं मिलने से थे नाराज
AAP की ओर से इस बार टिकट नहीं मिलने से मनोज कुमार नाराज चल रहे थे. बीजेपी में शामिल होने के बाद कोंडली विधायक ने कहा कि केजरीवाल सरकार लोगों को झूठे सपने दिखा रही है. उन्होंने कहा, 'मैं कोंडली के लोगों से आग्रह करना चाहता हूं कि यदि वे पिछले पांच वर्षों में मेरे द्वारा किए गए काम के समान विकास चाहते हैं तो बीजेपी को वोट दें.'आप ने मनोज कुमार का टिकट काटकर कुलदीप कुमार को मैदान में उतारा है
दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने कोंडली सीट के मौजूदा विधायक मनोज कुमार का टिकट काटकर कुलदीप कुमार को मैदान में उतारा है. कांग्रेस ने यहां से अमरीश गौतम को टिकट दिया है. बीजेपी ने इस सीट से एक नया प्रत्याशी मैदान में उतार कर सभी को चौंका दिया है. बीजेपी ने इस सीट से राजकुमार ढिल्लो को मैदान में उतार दिया है.

रिपोर्ट - विक्रांत यादव 

ये भी पढ़ें - 

जो अन्ना का भरोसा तोड़ सकता है वह किसी का भरोसा तोड़ सकता है: राजनाथ

शाहीन बाग में कोई प्रदर्शनकारी मर क्यों नहीं रहा है?: दिलीप घोष

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 8:03 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर