Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    आप का महिला आयोग की अध्‍यक्ष पर भद्दे ट्वीट्स का आरोप, पद से हटाने की मांग

    महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा के पुराने ट्वीट वायरल होने पर आम आदमी पार्टी ने की पद से हटाने की मांग.
    महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा के पुराने ट्वीट वायरल होने पर आम आदमी पार्टी ने की पद से हटाने की मांग.

    आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की नेता आतिशी (Atishi) का कहना है कि आयोग महिलाओं की आखिरी उम्‍मीद है लेकिन आयोग (NCW) की अध्यक्ष रेखा शर्मा (Rekha Sharma) महिलाओं के खिलाफ इतने भद्दे ट्वीट करती हैं तो महिलाएं अपनी शिकायत लेकर कहां जाएं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 21, 2020, 7:57 PM IST
    • Share this:
    नई दिल्‍ली. राष्‍ट्रीय महिला आयोग (National Commission for Women) की अध्‍यक्ष रेखा शर्मा (Rekha Sharma) के खिलाफ अब आम आदमी पार्टी ने भी मोर्चा खोल दिया है. ट्विटर पर मचे बवाल के बाद अब आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की नेता आतिशी (Atishi) ने आयोग की अध्‍यक्ष को पद से हटाने की मांग की है. आतिशी ने प्रेस कान्‍फ्रेंस कर आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा पर महिलाओं के खिलाफ भद्दे ट्वीट करने का आरोप लगाया है.

    आप नेता की ओर से कहा गया, हमारे देश में जन्म लेने से पहले बच्चियों पर अत्याचार शुरू हो जाता है. अगर किसी भी महिला के साथ अत्याचार होता है तो वह कहां जाएगी. बीजेपी का स्लोगन था 'बेटी बचाओ' लेकिन वो नारा नहीं चेतवानी थी बेटी बचाओ बीजेपी नेताओं से. आयोग महिलाओं की आखिरी उम्‍मीद है लेकिन महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा महिलाओं के खिलाफ इतने भद्दे ट्वीट करती हैं तो महिलाएं अपनी शिकायत लेकर कहां जाएं.

    आतिशी ने आगे कहा कि रेखा शर्मा ने जवाहर लाल नेहरू के फेक फोटो को लेकर ट्वीट किया. सोनिया गांधी के लिए ट्वीट किया. इन ट्वीट्स के सामने आने के बाद उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया और एकाउंट प्रोटेक्ट कर दिया. लेकिन इससे मानसिकता नहीं बदल जाती. आम आदमी पार्टी मांग करती है कि तत्काल महिला विरोधी मानसिकता रखने वाली रेखा शर्मा को उनके पद से हटाया जाए.




    गौरतलब है कि हाल ही में रेखा शर्मा के ट्विटर अकाउंट से लव जेहाद को लेकर की गई बातचीत सामने आई. जिसे लेकर रेखा शर्मा ट्रोल की गईं. इतना ही नहीं उनके कुछ पुराने ट्वीट्स भी वायरल होने लगे. जिन्‍हें ट्विटर यूजर्स आपत्तिजनक बताते हुए शेयर करने लगे. इस दौरान आयोग की ओर से कहा गया कि रेखा शर्मा के अकाउंट पर संदिग्‍ध गतिविधि देखी गई है. हालांकि अब उन्‍होंने अपना अकाउंट प्रोटेक्‍ट कराने की जानकारी भी दी है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज