AAP सांसद संजय सिंह का कांग्रेस पर प्रहार, कहा- देश भर में खत्म होने के कगार पर है पार्टी
Jaipur News in Hindi

AAP सांसद संजय सिंह का कांग्रेस पर प्रहार, कहा- देश भर में खत्म होने के कगार पर है पार्टी
आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस को मिलने वाला वोट अप्रत्यक्ष रूप से बीजेपी को मिलता है (फाइल फोटो)

आप के राजस्थान प्रभारी संजय सिंह (Sanjay Singh) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि कांग्रेस (Congress) को कोई दवा या वेंटिलेटर नहीं बचा सकता है. अभी जनता कांग्रेस को जो वोट देती है वो बीजेपी को चला जाता है. गोवा, कर्नाटक, मध्य प्रदेश में यह ही हुआ है

  • Share this:
जयपुर. आम आदमी पार्टी (AAP) ने कांग्रेस के अंतर्कलह पर चुटकी ली है. आप के राजस्थान प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी खत्म होने के कगार पर है. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि कांग्रेस (Congress) को कोई दवा या वेंटिलेटर नहीं बचा सकता है. अभी जनता कांग्रेस को जो वोट देती है वो बीजेपी को चला जाता है. गोवा, कर्नाटक, मध्य प्रदेश में यह ही हुआ है.

संजय सिंह ने कहा कि आज प्रदेश की जनता विकल्प तलाश कर रही है. आम आदमी पार्टी राजस्थान और राष्ट्रीय स्तर पर इस विकल्प के रूप में उभरेगी.
संजय सिंह ने इशारों-इशारों में बीजेपी पर भी हमला बोलते हुए कहा कि कोरोना महामारी के संकट में जब सभी पार्टियों को मिलकर इस संकट से लड़ना चाहिए तब एक पार्टी सत्ता के लिए विधायक खरीदने में और दूसरी पार्टी विधायक बेचने में लगी है. उन्होंने कहा कि यह गंदी राजनीति है. देश बड़े दुख के साथ राजस्थान में चल रहे राजनीतिक नाटक को देख रहा है.

कांग्रेस ने सचिन पायलट और उनके करीबियों पर की कार्रवाई



बता दें कि राजस्थान में पिछले कुछ दिनों से अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच में सियासी खींचतान की स्थिति है. पायलट ने सरकार में अपनी उपेक्षा का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री के खिलाफ बिगुल फूंक दिया है. गहलोत और पायलट की लड़ाई में कांग्रेस पार्टी ने सीएम अशोक गहलोत का साथ देते हुए सचिन पायलट पर अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए उन्हें राजस्थान के डिप्टी सीएम पद और पीसीसी अध्यक्ष पद से बर्खास्त कर दिया. हालांकि कांग्रेस ने उन्हें अभी पार्टी से निकाला नहीं है.

Rajasthan: सियासी भूचाल के बाद इंटेलीजेंस की इस रिपोर्ट ने मचाया हड़कंप, गुर्जर बाहुल्य जिलों में अतिरिक्त सतर्कता Rajasthan-Dausa- Political crisis- Intelligence report- Sachin Pilot- Gurjar dominant Bharatpur- Dausa and Karauli districts- fear of law and order deterioration- senior police officers posted
राजस्थान की राजनीति के दिग्गज नेता अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच लंबे समय से सिसासी खींचतान चल रही है (न्यूज़ 18 ग्राफिक्स)


इसके अलावा कांग्रेस ने सचिन पायलट के करीबियों पर भी कार्रवाई की है. गहलोत सरकार में शामिल पायलट के करीबी दो मंत्रियों विश्वेश्वर सिंह और रमेश मीणा को हटा दिया है. साथ ही यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मुकेश भाकर और एनएसयूआई के भी प्रदेश अध्यक्ष अभिमन्यु पूनिया को भी उनके पद से हटा दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading