ट्विटर पर माफी मांगें कपिल मिश्रा नहीं तो जेल जाने को रहें तैयार: आप

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा (फाइल फोटो)
बीजेपी नेता कपिल मिश्रा (फाइल फोटो)

सत्‍येंद्र जैन (Satyendra Jain ) ने कहा, 2017 में कपिल मिश्रा को मंत्रिमंडल से निकाला गया तो उन्होंने भद्दे आरोप लगाए. कपिल (Kapil Mishra) ने कहा था कि मैंने केजरीवाल (Kejriwal) को दो करोड़ रूपये दिए और ऐसा करते हुए उन्होंने देखा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2020, 3:03 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल और स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री सत्‍येंद्र जैन पर दो करोड़ रुपये के लेनदेन का आरोप लगाने वाले कपिल मिश्रा पर दिल्ली सरकार के मंत्री जैन और सौरभ भारद्वाज ने हमला बोला. इन्‍होंने कपिल मिश्रा से ट्विटर पर माफी मांगने के लिए कहा. ऐसा न करने पर जेल जाने के लिए तैयार रहने की चेतावनी दी.

दिल्‍ली में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर रहे दोनों नेताओं ने कहा कि कपिल मिश्रा ने कोर्ट में माफी मांगी और कहा कि यह पॉलिटिकली मोटिवेटेड थी, लेकिन अब वे सार्वजनिक रूप से माफी मांगें. सत्‍येंद्र जैन ने कहा,  2017 में कपिल मिश्रा को मंत्रिमंडल से निकाला गया तो उन्होंने भद्दे आरोप लगाए. कपिल ने कहा था कि मैंने केजरीवाल को दो करोड़ रूपये दिए और ऐसा करते हुए उन्होंने देखा था. वे अभी ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से माफी मांगेंगे, ऐसा उन्‍होंने कहा है.

वहीं सौरभ भारद्वाज ने कहा कि इन्‍होंने दो करोड़ देते हुए जैन को देखा, उस वक्‍त पुलिस का पहरा था, किसी तो बैग में लाए होंगे, किसी ने तो देखा होगा. जब कपिल से सवाल पूछे गए तो इनके पास कुछ भी बताने को नहीं था. इन्‍होंने आप छोड़ी, बीजेपी ज्‍वाइन की और फिर माफी भी मांगी. इनका ये कहना कि इनके बयान राजनीति से प्रेरित थे, इससे साफ है कि ये काम बीजेपी ने करवाए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज