Home /News /delhi-ncr /

aap appeals to delhi lg on garbage mountains and said to conduct mcd elections immediately

MCD Garbage Mountains: कूड़े के पहाड़ों पर फ‍िर गरमायी राजनीत‍ि, LG के ट्वीट पर AAP नेता ने कही ये बड़ी बात

द‍िल्‍ली नगर न‍िगम (MCD) पर न‍िशाना साधते हुए एलजी से जल्‍द एमसीडी चुनाव कराने की मांग कर डाली है. (File Photo)

द‍िल्‍ली नगर न‍िगम (MCD) पर न‍िशाना साधते हुए एलजी से जल्‍द एमसीडी चुनाव कराने की मांग कर डाली है. (File Photo)

Aam Aadmi Party: आम आदमी पार्टी के नेता दुर्गेश पाठक ने कहा कि अब तो दिल्ली के एलजी ने भी मान लिया कि भाजपा (BJP) ने एमसीडी में कोई काम नहीं किया है. कल एलजी विनय सक्सेना ने ट्वीट कर कूड़े के पहाड़ों को कम करने को लेकर दिल्ली की जनता से सुझाव मांगे. मेरा सुझाव यह है कि एमसीडी चुनाव कराओ. एमसीडी की सत्ता में आते ही केजरीवाल की आम आदमी पार्टी सभी कूड़े के पहाड़ों का खात्मा करेगी.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. द‍िल्‍ली में कूड़े के पहाड़ों को लेकर एक बार फ‍िर राजनीत‍ि गरमा गई है. द‍िल्‍ली के उपराज्‍यपाल वीके सक्‍सेना (Delhi LG VK Saxena) के ट्वीट के बाद आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने इस मामले पर गंभीरता द‍िखाई है. साथ द‍िल्‍ली नगर न‍िगम (MCD) पर न‍िशाना साधते हुए एलजी से जल्‍द एमसीडी चुनाव (MCD Election) कराने की मांग कर डाली है.

आम आदमी पार्टी के विधायक एवं एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक (Durgesh Pathak) ने कहा कि अब तो दिल्ली के एलजी ने भी मान लिया कि भाजपा (BJP) ने एमसीडी में कोई काम नहीं किया है. कल एलजी विनय सक्सेना ने ट्वीट कर कूड़े के पहाड़ों को कम करने को लेकर दिल्ली की जनता से सुझाव मांगे. मेरा सुझाव यह है कि एमसीडी चुनाव कराओ. एमसीडी की सत्ता में आते ही केजरीवाल की आम आदमी पार्टी सभी कूड़े के पहाड़ों  (Garbage Mountains) का खात्मा करेगी. दिल्ली की जनता एमसीडी में भाजपा का भ्रष्टाचार नहीं बल्कि अरविंद केजरीवाल की काम की राजनीति चाहती है.

Delhi को झीलों का शहर बनाने में जुटी केजरीवाल सरकार, इन नौ झील का होगा पुनर्व‍िकास

आम आदमी पार्टी से राजेंद्र नगर के विधायक एवं एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने शनिवार को एक डिजिटल प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने एमसीडी में अपने 15 सालों के कार्यकाल में कुछ नहीं किया है. अब एलजी साहब ने भी माना कि पूरी दिल्ली कूड़े के पहाड़ों से घिरी हुई है. आज आप दिल्ली में किसी भी राज्य से होते हुए आएं, आपका स्वागत भाजपा द्वारा खड़े किए गए बड़े-बड़े पहाड़ों से होता है.

उन्होंने कहा कि यह कूड़े के पहाड़ दिल्ली पर एक बदनुमा दाग लगाते हैं जिससे पूरी दिल्ली परेशान है. पिछले 15 सालों में बीजेपी ने इसपर हज़ारों करोड़ रुपए खर्च कर दिए. लेकिन कूड़े के पहाड़ों से एक इंच टस से मस नहीं हुआ. आए दिन इन पहाड़ों में भीषण आग लगती है, जिससे आसपास के लोगों के लिए जीना दूभर हो गया है. आम आदमी पार्टी और दिल्ली वाले पिछले कई सालों से भाजपा द्वारा खड़े किए गए कूड़े के पहाड़ों से छुटकारा पाने की मांग कर रहे हैं.

दिल्ली वालों ने अरविंद केजरीवाल का काम देखा है. उन्होंने देखा है कि आम आदमी पार्टी की सरकार ने किस प्रकार भ्रष्टाचार को खत्म करते हुए दिल्ली की कायापलट कर दी है. दिल्ली में आज प्राइवेट से भी बेहतर सरकारी स्कूल हैं, बेहतरीन अस्पताल हैं, बिजली-पानी की मुफ्त सुविधा है. कूड़े के पहाड़ भी अरविंद केजरीवाल की सरकार खत्म कर सकती है. दिल्ली की जनता एमसीडी के चुनाव का इंतजार कर रही है.

Tags: Aam aadmi party, AAP, Delhi Lieutenant Governor, Delhi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर