लाइव टीवी

केजरीवाल के खिलाफ कौन? AAP ने मनोज तिवारी को नई दिल्ली से चुनाव लड़ने की दी चुनौती
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: January 17, 2020, 8:48 PM IST
केजरीवाल के खिलाफ कौन? AAP ने मनोज तिवारी को नई दिल्ली से चुनाव लड़ने की दी चुनौती
आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता और विधायक सौरभ भारद्वाज ने मनोज तिवारी को नई दिल्ली से अरविंद केजरीवाल के खिलाफ चुनाव लड़ने की चुनौती दी.

आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रवक्ता और विधायक सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bharadwaj) ने कहा कि नई दिल्ली सीट से अरविंद केजरीवाल ने शीला दीक्षित को चुनौती पेश की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 17, 2020, 8:48 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बीजेपी (BJP) ने अगले महीने होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) के लिए शुक्रवार को 57 उम्मीदवारों की अपनी पहली लिस्ट जारी की. बीजेपी की पहली लिस्ट में नई दिल्ली विधानसभा सीट को लेकर उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है.  वहीं, आम आदमी पार्टी (AAP) ने नई दिल्ली सीट से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के खिलाफ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) को चुनाव लड़ने की चुनौती दी है.

क्या BJP कोई भी सीएम उम्मीदवार के लायक नहीं?

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता और विधायक सौरभ भारद्वाज ने मनोज तिवारी को नई दिल्ली से अरविंद केजरीवाल के खिलाफ चुनाव लड़ने की चुनौती दी. उन्होंने कहा कि फिलहाल जो लिस्ट बीजेपी ने जारी की है, क्या उसमें कोई भी सीएम उम्मीदवार के लायक नहीं है.

केजरीवाल ने शीला दीक्षित को दी थी चुनौती

आप नेता ने कहा कि नई दिल्ली से बीजेपी किसी को उतारती है तो कोई खास फर्क नहीं पड़ता. हां, अगर वह मनोज तिवारी को नई दिल्ली से मैदान में उतारें तो यह जरूर लगेगा कि बीजेपी चुनौती पेश कर रही है. जिस तरह से अरविंद केजरीवाल ने शीला दीक्षित को चुनौती पेश की थी और यह बताया था कि हम लड़ रहे हैं.

कपिल मिश्रा को करावल नगर ने नहीं मिला टिकट

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी छोड़कर जो नेता बीजेपी में गए थे, उनके साथ बीजेपी ने बहुत बुरा किया है. कपिल मिश्रा जो करावल नगर से विधायक थे, वह इतना उछलते थे कि उनको करावल नगर से टिकट तक नहीं मिला. इसके अलावा भी कई एमएलए जो बीजेपी में शामिल हुए थे, उनको बीजेपी ने टिकट तक नहीं दिया.उल्लेखनीय है कि दिल्ली में आगामी 8 फरवरी को सभी 70 विधानसभा सीटों पर चुनाव होंगे. वोटों की गिनती 11 फरवरी को होगी. दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी पहले ही अपने सभी 70 प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर चुकी है.

(रिपोर्ट- अनुराग ढांढा)

 

ये भी पढ़ें-

AAP के अखिलेश त्रिपाठी को टक्कर देंगे BJP के कपिल मिश्रा, जानें VIP सीटों का हाल

Nirbhaya Case: दोषी मुकेश ने जताया विरोध, कागजात नहीं दे रहा तिहाड़ प्रशासन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 17, 2020, 7:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर