• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • हरियाणा में खाता खोल पाने में नाकाम AAP अब उदयपुर नगर निगम चुनाव में दिखाएगी दम

हरियाणा में खाता खोल पाने में नाकाम AAP अब उदयपुर नगर निगम चुनाव में दिखाएगी दम

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता  कुमावत ने उदयपुर नगर निगम चुनाव की तैयारियों के बारे में बताया

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता कुमावत ने उदयपुर नगर निगम चुनाव की तैयारियों के बारे में बताया

हरियाणा में खाता खोल पाने में नाकाम रही आम आदमी पार्टी अब उदयपुर नगर निगम चुनाव में दम लगाएगी. इसके लिए खास रणनीति बनाई है.

  • Share this:
    उदयपुर. हरियाणा विधानसभा चुनाव में बुरी तरह हार की शिकार आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) अब राजस्थान के नगर निगम (municipal Corporation) के चुनाव (election) में दम लगाएगी. हरियाणा में आम आदमी पार्टी ने कुल 90 सीटों में से 46 पर अपने उम्मीदवार उतारे थे पर उसे प्रदेश में नोटा से भी कम वोट मिले. ऐसे में राजस्थान आम आदमी पार्टी के  प्रदेश प्रवक्ता भरत कुमावत ने शनिवार को मीडिया को पार्टी के स्तर से उदयपुर नगर निगम का चुनाव लड़ने की जानकारी दी. उन्होेंने कहा कि अब आम आदमी पार्टी (AAP) ने पूरे दमखम से उदयपुर नगर निगम के चुनाव में उतरने का फैसला किया है. इसके लिए आम आदमी पार्टी ने शहर के सभी वार्डों में अन्य दलों के सहयोग से प्रत्याशी उतारने की तैयारी शुरू कर दी है.

    बीजेपी और कांग्रेस छोड़कर सभी दलों के साथ मीटिंग होने का किया दावा

    आम आदमी पार्टी (AAP) ने दावा किया है कि उनकी कांग्रेस और बीजेपी को छोड़कर अन्य सभी दलों के साथ मीटिंग हुई है. मीटिंग में सभी दलों ने एकजुट होने का आह्वान किया है.



    आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता भरत कुमावत (बाएं से तीसरे) ने मीडिया को दी जानकारीपार्टी ने उदयपुर में चुनाव लड़ने की घोषणा करते हुए महात्मा गांधी के रास्ते पर चलने का आह्वान किया है. पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता ने साफ किया कि वे मजबूती से चुनाव लड़ते हुए भ्रष्टाचार के खिलाफ आन्दोलन छेडे़ंगे. यातायात व्यवस्था को सुघारेंगे.

    ये भी पढ़ें- हरियाणा: उपमुख्यमंत्री बनने जा रहे दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस को ऐसे दिया करारा जवाब

    बदमाशों ने घायल को एम्बुलेंस से उतारा फिर पीट-पीटकर कर दी हत्या

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज