• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • COVID-19: दिल्‍ली सरकार ने कोरोना से जंग जीतने के लिए लांच किया Twitter Handle, ऐसे उठाएं फायदा

COVID-19: दिल्‍ली सरकार ने कोरोना से जंग जीतने के लिए लांच किया Twitter Handle, ऐसे उठाएं फायदा

अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी उत्तराखंड विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी (फ़ाइल तस्वीर)

अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी उत्तराखंड विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी (फ़ाइल तस्वीर)

मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal)ने कोरोना बीमारी और उससे संबंधित सवालों के बारे में जानकारी के लिए ट्विटर हैंडल @DelhiVsCorona लांच किया है. अब लोग राशन, चेकअप, अस्पताल से संबंधित सवाल या किसी अन्य कोविड-19 से संबंधित अपने प्रश्नों को ट्वीट कर सकते हैं.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के नेतृत्व में दिल्ली सरकार ने कोरोना बीमारी और उससे संबंधित सवालों के बारे में प्रामाणिक जानकारी सुनिश्चित करने के लिए एक नया ट्विटर हैंडल @DelhiVsCorona लांच किया है. जबकि इस ट्विटर हैंडल की निगरानी और संचालन के लिए केजरीवाल ने एक टीम भी बनाई है.

    ट्विटर हैंडल DelhiVsCorona देगा प्रश्नों और शिकायतों का समाधान
    दिल्ली सरकार की ओर से लांच किए गए ट्विटर हैंडल @DelhiVsCorona पर नागरिकों द्वारा पूछे गए सभी कोविड-19 संबंधित सवालों और शिकायतों का वन स्टॉप समाधान दिया जाएगा। इस ट्विटर हैंडल की निगरानी और संचालन के लिए दिल्‍ली के सीएम केजरीवाल ने एक टीम भी गठित की है, जो दिल्ली के सरकारी अस्पतालों में हालातों की लाइव स्थिति पर नजर रखेंगे, जहां कोविड-19 रोगियों का उपचार चल रहा है और प्रामाणिक जानकारी भी प्रदान करेंगे

    टीम डॉक्टर के संपर्क में रहेगी
    आपको बता दें कि दिल्ली सरकार की तरफ से गठित यह टीम नियमित रूप से रोगियों और डॉक्टरों के संपर्क में रहेगी और उनकी समस्याओं का शीघ्र समाधान सुनिश्चित करेगी. कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में सूचना और प्रामाणिक जानकारी महत्वपूर्ण है इसलिए दिल्ली सरकार ने बीमारी और उससे संबंधित प्रश्नों के बारे में प्रामाणिक जानकारी प्रदान करने के लिए एक ट्विटर हैंडल @DelhiVsCorona लांच किया है. अब ट्विटर उपयोगकर्ता इसे टैग कर सकते हैं और राशन, चेकअप, अस्पताल से संबंधित सवाल या किसी अन्य कोविड-19 से संबंधित अपने प्रश्नों को ट्वीट कर सकते हैं.

    प्रतिनिधियों की टीम ट्विटर पर उठाए गए कोविड-19 उपचार से संबंधित मुद्दों पर शीघ्र और त्वरित कार्रवाई सुनिश्चित करेगी. इससे दिल्ली के नागरिकों में बढ़ती घबराहट और चिंता को कम करने में मदद मिलेगी. यह ट्विटर हैंडल दिल्ली में सभी कोविड-19 संबंधित प्रश्नों और शिकायतों के लिए वन स्टॉप समाधान के रूप में काम करेगा.

    दिल्‍ली में कोरोना संक्रमितों की संख्‍या 5000 पार
    मंगलवार की शाम तक दिल्‍ली में संक्रमितों का आंकड़ा 5000 के पार चला गया है. इस वक्‍त दिल्‍ली में कोरोना के कुल 5104 मामले हैं. यही नहीं, अब तक दिल्‍ली में कोविड-19 (COVID-19) की वजह से 64 लोगों की मौत हो चुकी है.

    ये भी पढ़ें

    तब्लीगी जमात: साद के बेटे से हुई पूछताछ, हवाला मामले में दो को ED का नोटिस

    अब गर्ल्स लॉकर रूम की चैट पर मचा बवाल, बॉयज लॉकर रूम की तरह कार्रवाई की मांग

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज