Kejriwal 3.0: शपथ ग्रहण से पहले बोले केजरीवाल- अपने बेटे को आशीर्वाद देने जरूर आइएगा
Delhi-Ncr News in Hindi

Kejriwal 3.0: शपथ ग्रहण से पहले बोले केजरीवाल- अपने बेटे को आशीर्वाद देने जरूर आइएगा
1 करोड़ लोगों को जोड़ने का लक्ष्य

AAP नेता मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के मुताबिक 'दिल्ली निर्माण' में अहम योगदान देने वाले लोग अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के साथ मंच साझा करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 16, 2020, 9:52 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) रविवार को रामलीला मैदान में तीसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं. केजरीवाल के साथ मनीष सिसोदिया और संभावित कैबिनेट में शामिल होने वाले अन्‍य नेता भी होंगे. जानकारी के मुताबिक, केजरीवाल दोपहर तकरीबन 12:15 बजे अपनी कैबिनेट के साथ शपथ लेंगे. इससे पहले उन्होंने एक ट्वीट किया है जिसमें सबको आने का निमंत्रण दिया है. केजरीवाल ने ट्वीट किया, 'आज तीसरी बार दिल्ली के CM (पद) की शपथ लूंगा. अपने बेटे को आशीर्वाद देने रामलीला मैदान जरूर आइएगा.'

दूसरे राज्यों के CM को नहीं बुलाया गया
AAP नेता मनीष सिसोदिया के मुताबिक 'दिल्ली निर्माण' में अहम योगदान देने वाले लोग अरविंद केजरीवाल के साथ मंच साझा करेंगे. समारोह में दिल्ली के शिक्षकों, बस मार्शल, सिग्नेचर ब्रिज बनाने वाले आर्किटेक्ट और शहीद दमकल कर्मियों के परिजनों को बुलाया गया है. दिल्ली के सभी विधायकों और सांसदों को आमंत्रित किया गया है. आम आदमी पार्टी ने साफ किया है कि ये समारोह दिल्ली का है और दूसरे राज्य के नेताओं और मुख्यमंत्रियों को नहीं बुलाया गया है.
बेबी मफलरमैन भी होगा समारोह में शामिलइस शपथ ग्रहण समारोह में विशेष अतिथि के रूप में वह बच्चा भी शामिल रहेगा, जिसकी तस्वीर 11 फरवरी को ‘मफलर मैन’ के रूप में वायरल हुई थी. आम आदमी पार्टी की ओर से एक ट्‌वीट किया गया था, जिसमें इस संबंध में जानकारी दी गई थी. ट्‌वीट में बताया गया है कि अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में ‘बेबी मफलरमैन’ को आमंत्रित किया गया है.




AAP का बेबी मफलरमैन को लेकर ट्वीट
ट्‌वीट में लिखा गया है-‘बेबी मफलरमैन’ को 16 तारीख के समारोह में आमंत्रित किया गया है. तैयार हो जाओ जूनियर मफलर मैन. जूनियर मफलर मैन एक साल का एक बच्चा है, जो तस्वीर में चश्मा पहने हुए है और अरविंद केजरीवाल की पहचान बन चुके मफलर को भी पहना है.

ये भी पढ़ें: Kejriwal 3.0: शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां जोरों पर, ड्रोन से होगी निगरानी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज