AAP नेता आतिशी कोरोना पॉजिटिव, रिपोर्ट आने के बाद खुद को किया होम-क्वारंटाइन
Delhi-Ncr News in Hindi

AAP नेता आतिशी कोरोना पॉजिटिव, रिपोर्ट आने के बाद खुद को किया होम-क्वारंटाइन
आप नेता आतिशी कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद होम क्वारंटाइन हो गई हैं.

COVID-19 Update: आम आदमी पार्टी (AAP) की विधायक आतिशी (Atishi) ने बताया कि 16 जून को उन्होंने सर्दी-खांसी के लक्षण नजर आने के बाद कोरोना टेस्ट कराया था. उसकी रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है.

  • Share this:
नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी (AAP) की कालकाजी विधानसभा क्षेत्र से विधायक आतिशी (Atishi) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. आतिशी ने बताया कि 16 जून को उन्होंने सर्दी-खांसी के लक्षण नजर आने के बाद कोरोना टेस्ट कराया था. उसकी रिपोर्ट आज 17 जून को पॉजिटिव आई है. फिलहाल आतिशी को हल्के लक्षण हैं और उन्होंने ख़ुद को अपने घर में क्वारंटाइन (home quarantined) कर लिया है. दरअसल, आतिशी कोरोना के मामलों को लेकर हेल्थ डिपार्टमेंट के साथ काम कर रहीं थीं. 11 जून को हेल्थ डिपार्टमेंट के एक अधिकारी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, जिसके बाद 11 जून को ही आतिशी ने खुद को होम आइसोलेट कर लिया था. आतिशी मर्लीना के अलावा अक्षय मराठे की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है.

आतिशी के अलावा इससे पहले दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का भी कोरोना वायरस टेस्ट कराया गया था. मुख्यमंत्री केजरीवाल की कोरोना रिपोर्ट में उन्हें निगेटिव पाया गया है. वहीं स्वास्थ्य मंत्री की भी पहली कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है. बताया गया है कि स्वास्थ्य मंत्री का आज दोबारा कोरोना टेस्ट किया गया है.

आपको बता दें कि दिल्ली में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता ही जा रहा है. वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए आज दिल्ली के LG अनिल बैजल और CM अरविंद केजरीवाल ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए विशेषज्ञों के साथ बातचीत की. कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान उपराज्यपाल और मुख्यमंत्री ने एक्सपर्ट्स से दिल्ली में कोरोना की रोकथाम को लेकर विचार-विमर्श किया. साथ ही कंटेनमेंट स्ट्रैटजी को और प्रभावी बनाने के बारे में भी उनसे विचार पूछे.



ये भी पढ़ें :-
सुप्रीम कोर्ट ने डॉक्‍टरों पर FIR को लेकर दिल्‍ली सरकार को लगाई कड़ी फटकार

FACT CHECK: क्या दिल्ली-NCR में 18 जून से लग जाएगा टोटल लॉकडाउन?

इस बैठक में दिल्ली सरकार के डिप्‍टी सीएम मनीष सिसोदिया, मुख्य सचिव, प्रिंसिपल सेक्रेटरी (हेल्‍थ) और COVID-19 पर गठित सलाहकार समिति के सदस्‍य शामिल हुए. दिल्ली के LG ने बैठक के बाद ट्वीट कर बताया कि एक्सपर्ट्स के साथ बैठक में उनसे पांच मुद्दों पर सलाह मांगी गई, ताकि राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना संक्रमण को रोका जा सके.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज