Home /News /delhi-ncr /

दिल्‍ली एमसीडी चुनावों के लिए AAP शुरू करने जा रही अभियान, एप का होगा इस्‍तेमाल

दिल्‍ली एमसीडी चुनावों के लिए AAP शुरू करने जा रही अभियान, एप का होगा इस्‍तेमाल

आप नेता गोपाल राय ने बताया कि आम आदमी पार्टी जल्‍द ही एमसीडी चुनावों के लिए दिल्‍ली में अभियान चलाने जा रही है.

आप नेता गोपाल राय ने बताया कि आम आदमी पार्टी जल्‍द ही एमसीडी चुनावों के लिए दिल्‍ली में अभियान चलाने जा रही है.

आप नेता गोपाल राय ने कहा कि अभियान की पूरी जानकारी अपलोड करने के लिए एक खास ऐप का इस्तेमाल किया जाएगा. इतना ही नहीं हर मंडल के लिए एक इंचार्ज बनाया जाएगा जो एमसीडी बदलाव अभियान को संचालित करेगा. 5 दिसंबर को दिल्ली के हर मंडल में हमारी टीमें टेबल लगाकर इस एमसीडी बदलाव अभियान को ग्राउंड लेवल पर लॉन्च करेंगी.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. राजधानी में साल 2022 में होने जा रहे नगर निगम चुनावों को लेकर आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) एक बड़ा अभियान शुरू करने जा रही है. आप के वरिष्ठ नेता गोपाल राय का कहना है कि एमसीडी चुनाव (MCD Election) के मद्देनज़र आम आदमी पार्टी एक बड़े बदलाव अभियान की तैयारी कर रही है जिसे 2 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा. इसके लिए पार्टी के पदाधिकारियों को अलग-अलग जिम्मेदारियां सौंपी गई हैं. हालांकि 27 नवंबर से बदलाव अभियान की तैयारी शुरू हो चुकी है.

    राय ने कहा कि अभियान की पूरी जानकारी अपलोड करने के लिए एक खास ऐप का इस्तेमाल किया जाएगा. इतना ही नहीं हर मंडल के लिए एक इंचार्ज बनाया जाएगा जो एमसीडी बदलाव अभियान को संचालित करेगा. 5 दिसंबर को दिल्ली के हर मंडल में हमारी टीमें टेबल लगाकर इस एमसीडी बदलाव अभियान को ग्राउंड लेवल पर लॉन्च करेंगी. वहीं पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता ने कहा कि हर मंडल के पन्ने पर कम से कम हमारा एक प्रभारी हो, यह हमारा मुख्य लक्ष्य है. एक वर्चुअल मीटिंग में राय ने कहा कि 27 नवंबर को पार्टी कार्यालय में पार्टी प्रदेश संगठन के जिले की टीम, ऑब्जर्वर और हर विधान सभा से विधान सभा अध्यक्ष व संगठन मंत्रियों को इस एमसीडी बदलाव कैम्पेन को आगे चलाने की ट्रेनिंग दी जा चुकी है.

    एक दिसंबर तक सभी विधान सभाओं में बैठक की जानी है जिसमें मंडल इंचार्ज तय किया जाएगा. वह चाहे विधान सभा का पदाधिकारी हो सकता है या वॉर्ड स्तर का पदाधिकारी या सेंटर का विधानसभा स्तर का पदाधिकारी होगा. बैठक में सभी लोगों को ऐप की पूरी ट्रेनिंग दी जानी है कि ऐप को कैसे संचालित करना है और उसपर डेटा को कैसे अपलोड करना है. अभियान के तहत 5 दिसंबर से सभी मंडल पर आम आदमी पार्टी (AAP) की टेबल लगेगी और यह बदलाव अभियान ग्राउंड लेवल पर लॉन्च कर दिया जाएगा.

    अभियान को शुरू करने के दौरान पार्टी के सभी साथी, सभी विधायक, सभी पार्षद, सभी फ्रंटल पदाधिकारी, जो जहां पर है वह वहां पर जिम्मेदारी लेकर पूरे अभियान में अपनी-अपनी भूमिका निभाएंगे. 2 तारीख को सेंट्रल लॉन्च से पहले सभी को पोस्टर और होर्डिंग का डिजाइन मिल जाएगा. वहीं सभी जगह, सभी विधान सभाओं में पोस्टर और होर्डिंग लगाने का आउटडोर अभियान भी पूरा हो जाएगा. अभियान में नए सदस्यों को जोड़ना है. हर गली से कम से 8-10 लोगों को आप से जोड़ना है ताकि वे और आगे तक पार्टी की सूचनाओं को बढ़ाएं. ऐसे में अभियान में दिल्‍ली की हर एक गली को कवर करना है.

    Tags: Aam aadmi party, AAP, Delhi MCD election, Delhi MCD Elections

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर