चिन्मयानंद के मामले से भटकाने के लिए केजरीवाल को निशाना बना रही BJP: संजय सिंह
Delhi-Ncr News in Hindi

चिन्मयानंद के मामले से भटकाने के लिए केजरीवाल को निशाना बना रही BJP: संजय सिंह
संजय सिंह ने कहा कि मनोज तिवारी और बीजेपी के अन्य नेता सीएम केजरीवाल पर इसलिए आरोप लगा रहे हैं क्योंकि वे चिन्मयानंद मामले से लोगों का ध्यान भटकाना चाहते हैं.

आप के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने दिल्ली भाजपा की आलोचना करते हुए कहा कि आने वाले चुनाव में भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है और इसलिए वह बेबुनियाद आरोप लगा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 30, 2019, 7:47 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी (AAP) ने भाजपा पर पलटवार करते हुए सोमवार को कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly Election) में भगवा पार्टी के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए वह ‘आप’ पर बेबुनियाद आरोप लगा रही है. दरअसल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने रविवार को कहा था कि दूसरे राज्यों से लोग बड़ी संख्या में यहां इलाज कराने के लिए आते हैं इसलिए शहर के सरकारी अस्पतालों में लंबी कतारें लगी रहती हैं.

जिस पर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने केजरीवाल की आलोचना करते हुए कहा कि अगर बिहार या किसी अन्य राज्य के किसी व्यक्ति को दिल्ली में इलाज मिल रहा है तो इससे अरविंद केजरीवाल को क्या परेशानी है. भाजपा नेता ने कहा कि अगर केजरीवाल को मुझ से कोई व्यक्तिगत अथवा राजनीतिक द्वेष है तो वह मुझे सीधे कुछ भी कह सकते हैं. अपनी सरकार की स्वास्थ्य सेवाओं की शान बघार कर बिहार, उत्तर प्रदेश या अन्य राज्यों के लोगों को अपमानित क्यों करना?

आने वाले चुनाव में भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं 
इस पर आप के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने दिल्ली भाजपा की आलोचना करते हुए कहा कि आने वाले चुनाव में भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है और इसलिए वह बेबुनियाद आरोप लगा रही है. सिंह ने संवाददाताओं से कहा कि उत्तर प्रदेश हो, बिहार हो या गुजरात, भाजपा ऐसी पार्टी है जहां भी उसका शासन है, वहां से लोगों को निकाल दिया है. उसने असम में एनआरसी के जरिए लोगों को निकाला है.



दिल्ली में भाजपा का कोई नेता नहीं है!


उन्होंने कहा कि तिवारी और भाजपा के अन्य नेता अरविंद केजरीवाल पर इस लिए आरोप लगा रहे हैं क्योंकि वे चिन्मयानंद मामले से लोगों का ध्यान भटकाना चाहते हैं. सिंह ने कहा कि दिल्ली में भाजपा का कोई नेता नहीं है क्योंकि सभी तीनों बड़े नेता मुख्यमंत्री पद का चेहरा बनने के लिए आपस में लड़ रहे हैं. इसके अलावा भाजपा के पास दिल्ली में कोई मुद्दा नहीं है और इसलिए वे रोज कोई बेकार का मुद्दा ले कर आ जाते हैं.

भाजपा अब पूर्वांचलियों के मुद्दे पर 'आप' पर प्रश्न उठा रही है
उन्होंने कहा कि भाजपा अब पूर्वांचलियों के मुद्दे पर 'आप' पर प्रश्न उठा रही है. सिंह ने कहा कि आप के राज्य अध्यक्ष पूर्वांचल से हैं. हमारे मंत्री पूर्वांचल से हैं और हमारे 13 विधायक पूर्वांचल से हैं. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सामान्य सी बात कही थी कि दिल्ली सरकार ने राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार किया है इसलिए उत्तर प्रदेश और बिहार से लोग बेहतर इलाज के लिए दिल्ली आते हैं.

उन्होंने कहा कि केन्द्र की आयुष्मान भारत योजना का क्या हुआ जिसमें कहा गया था कि लोगों को निजी अस्पतालों में इलाज मिलेगा? उन्होंने कहा कि आप सरकार ने दिल्ली में रह रहे उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों को सशक्त करने के लिए कड़ी मेहनत की है.


चिन्मयानंद मामले का अजीबोगरीब पेंच- दोनों आरोपी भी और पीड़ित भी
First published: September 30, 2019, 7:47 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading