AAP नेता सौरभ भारद्वाज का BJP पर हमला, 'दिल्ली हिंसा का कौन बना मोहरा, किसे मिला फायदा?'
Delhi-Ncr News in Hindi

AAP नेता सौरभ भारद्वाज का BJP पर हमला, 'दिल्ली हिंसा का कौन बना मोहरा, किसे मिला फायदा?'
सीएए और एनआरसी को लेकर दिल्ली में हिंसा हुई थी. (सांकेतिक फोटो)

नागरिकता संशोधन कानून और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (CAA-NRC) को लेकर हुए विरोध-प्रदर्शन के बाद दिल्ली में भड़की हिंसा (Delhi Violence) के मामले में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के नेता सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी (BJP) पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 17, 2020, 2:01 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के नेता सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bharadwaj) ने सीएए और एनआरसी (CAA-NRC) को लेकर दिल्ली में हुई हिंसा (Delhi Violence) पर बयान दिया है. सौरभ ने कहा कि कैसे एक राजनीतिक दल अपने ही वोटर्स को एक मोहरे की तरह इस्तेमाल करता है. ऐसे बहुत सारे लोग होंगे, जो शाहीन बाग (Shaheen Bagh Protest) गए होंगे और वे प्रो-डेमोक्रेटिक होंगे. 11 दिसंबर 2019 को देश की संसद में सीएए बिल पास किया गया. इसके बाद दिल्ली-नोएडा एक्सप्रेस-वे को 10 महिलाओं ने जाम कर दिया.

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि 101 दिन तक एक्सप्रेस-वे जाने वाली सड़क जाम रही. दिल्ली पुलिस ने इस सड़क के आसपास की सड़कों को रोक दिया. दिल्ली पुलिस ने शाहीन बाग का प्रोटेस्ट जान-बूझकर होने दिया. शाहीन बाग के मामले से सबसे ज़्यादा राजनीतिक लाभ किसको हुआ? किसने फायदा लेने की कोशिश की. बीजेपी ने इस बार का विधानसभा चुनाव शाहीन बाग के नाम पर चुनाव लड़ा.

बीजेपी नेताओं ने दिए बयान



आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली विधानसभा का चुनाव शाहीन बाग के नाम पर लड़ा जाएगा, ये पूरा स्क्रिप्ट तैयार किया गया. प्रवेश वर्मा ने बयानबाजी की. कपिल नाम का लड़का फायरिंग करता है. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर 'गोली मारो' के नारे लगाते रहे. योगी आदित्यनाथ और गृह मंत्री अमित शाह ने शाहीन बाग के नाम पर वोट मांगे थे. बीते रविवार को दिल्ली प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता और श्याम जाजू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि शाहीन बाग के प्रमुख लोग भाजपा में आ गए. AAP नेता ने पूछा कि क्या भाजपा जो देश विरोधी नारे लगा रहे थे, उनके साथ खड़ी है? जिन शाहीन बाग के लोगों को आप गाली देते रहे अब वो भाजपा में शामिल हो गए. उन्होंने कहा कि बीजेपी नेताओं की शाहीन बाग को लेकर बयानबाजी के वीडियो चलाए जा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज