अपना शहर चुनें

States

गोपाल राय ने शपथ में इनका लिया नाम तो होने लगी चर्चा

 उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘ पूरा देश बदलाव चाहता है.
उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘ पूरा देश बदलाव चाहता है.

शपथ की पहली लाइन में ही आप (AAP) के विधायक गोपाल राय (Gopal Rai) ने कहा कि “मैं आजादी के शहीदों की शपथ लेता हूं...”

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 16, 2020, 12:48 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के शपथ लेने के बाद तीसरे मंत्री के रूप में विधायक गोपाल राय (Gopal Rai) शपथ लेने पहुंचे. शायद उनके पैर में कोई तकलीफ होने के चलते किसी की मदद से वो शपथ लेने के लिए खड़े हुए. लेकिन जैसे ही उन्होंने शपथ लेना शुरु किया तो मंच से लेकर रामलीला मैदान (Ramlila Ground) में मौजूद हजारों लोगों के बीच सुगबुगाहट शुरु हो गई. शपथ की पहली लाइन में ही गोपाल राय ने कहा कि “मैं आजादी के शहीदों की शपथ लेता हूं...” इसके बाद ही तरह उनके शपथ लेने के तरीके पर चर्चा होने लगी.

यह खास लोग भी बैठे केजरीवाल संग मंच पर

इस समारोह में पूरी दिल्ली से लोगों को बुलाया गया है. बताया गया कि शपथ समारोह में वे 50 लोग भी होंगे, जिन्होंने बीते पांच साल में दिल्ली को संवारा है. इसमें शिक्षक, डॉक्टर, बाइक एंबुलेंस राइडर, सफाई कर्मचारी, बस कंडक्टर, ऑटो ड्राइवर, आंगनबाड़ी कर्मचारी, बस मार्शल समेत अन्य लोग शामिल हैं. आइए हम आपको बताते हैं कि वे कौन 50 लोग हैं जो इस शपथ ग्रहण में आमंत्रित किये गए हैं.



इस बेबी मफलरमैन पर रही सबकी निगाहें
इस शपथ ग्रहण समारोह में विशेष अतिथि के रूप में वह बच्चा भी शामिल हुआ, जिसकी तस्वीर 11 फरवरी को ‘मफलर मैन’ के रूप में वायरल हुई थी. आम आदमी पार्टी की ओर से एक ट्‌वीट किया गया था, जिसमें इस संबंध में जानकारी दी गई थी. ट्‌वीट में बताया गया है कि अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में ‘बेबी मफलरमैन’ को आमंत्रित किया गया है.

ये भी पढ़ें- Exclusive:आसमान में जाम हो गए थे बंगाल की खाड़ी में गिरे AN-32 एयरक्राफ्ट के कंट्रोल सिस्टम!

नागपुर रेलवे स्टेशन पर चूहे पकड़ने के लिए हर दिन 166 कर्मचारियों की तैनाती, खर्च होते हैं 1.45 लाख रुपये
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज