Home /News /delhi-ncr /

aap mla amanatullah khan suffers heart attack and hospitalized in apollo hospital

Delhi: ओखला से AAP के व‍िधायक अमानतुल्‍लाह खान को आया हार्ट अटैक, अपोलो अस्‍पताल में कराया भर्ती, खतरे से बाहर

ओखला से व‍िधायक अमानतुल्लाह खान को हार्ट अटैक के बाद अपोलो अस्पताल (Apollo Hospital) में भर्ती कराया गया है.  (Twitter photo)

ओखला से व‍िधायक अमानतुल्लाह खान को हार्ट अटैक के बाद अपोलो अस्पताल (Apollo Hospital) में भर्ती कराया गया है.  (Twitter photo)

AAP MLA Amanatullah Khan: ओखला से व‍िधायक अमानतुल्लाह खान (Okhla MLA Amanatullah Khan) को आज हल्‍का हार्ट अटैक (Heart Attack) आया है. सीने में दर्द की शिकायत के बाद उनको साउथ द‍िल्‍ली के सर‍िता व‍िहार स्‍थ‍ित अपोलो अस्पताल (Apollo Hospital) में भर्ती कराया गया है. जहां पर उनका इलाज चल रहा है. बताया जाता है क‍ि डॉक्टरों की एक टीम उनका हेल्‍थ चेकअप कर रही है. और उनको अब खतरे से बाहर बताया गया है.

अधिक पढ़ें ...

नई द‍िल्‍ली. आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के वर‍िष्‍ठ नेता और ओखला से व‍िधायक अमानतुल्लाह खान (Okhla MLA Amanatullah Khan) को आज हल्‍का हार्ट अटैक (Heart Attack) आया है. सीने में दर्द की शिकायत के बाद उनको साउथ द‍िल्‍ली के सर‍िता व‍िहार स्‍थ‍ित अपोलो अस्पताल (Apollo Hospital) में भर्ती कराया गया है. जहां पर उनका इलाज चल रहा है. बताया जाता है क‍ि डॉक्टरों की एक टीम उनका हेल्‍थ चेकअप कर रही है. और उनको अब खतरे से बाहर बताया गया है.

बताते चलें क‍ि अमानतुल्लाह खान आम आदमी पार्टी (AAP) के वर‍िष्‍ठ नेता होने के साथ-साथ पीएसी के मैंबर भी हैं. वह क्षेत्र में अपनी लोकप्र‍ियता के चलते ओखला व‍िधानसभा से लगातार दो बार जीत दर्ज कर चुके हैं. पहले 2015 और 2020 के व‍िधानसभा चुनाव लगातार जीतते आए हैं.

अहम बात यह है क‍ि 2020 के विधानसभा चुनाव में 71,827 वोट से जीत दर्ज की थी जो कि सबसे ज्‍यादा थी. वर्तमान में वह दिल्ली वक्फ बोर्ड के चेयरमैन भी हैं और मस्‍ज‍िदों के इमाम और मौलव‍ियों का वेतन देने के मामले में भी खूब चर्चा में रहे हैं.

Tags: Aam aadmi party, AAP, Amanatullah khan tweet

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर