पुलिस ने दिया नोटिस तो दिलीप पांडे ने कहा- फांसी चढ़ा दो लेकिन कोरोना पीड़ितों की करूंगा मदद

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने आम आदमी पार्टी के तिमारपुर के विधायक दिलीप पांडे को एक नोटिस भेजा है.

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने आम आदमी पार्टी के तिमारपुर के विधायक दिलीप पांडे को एक नोटिस भेजा है.

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की क्राइम ब्रांच ने आम आदमी पार्टी (AAP) के तिमारपुर के विधायक दिलीप पांडे (MLA Dilip Pandey) को एक नोटिस भेजा है. इस नोटिस में दिल्ली पुलिस ने पांडे से पूछा है कि कोरोना काल में आपने जो दवाइयों और ऑक्सीजन सिलेंडरों की मदद जरूरदमंदों तक पहुंचाई, वह कहां से लाए थे.

  • Share this:

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की क्राइम ब्रांच ने आम आदमी पार्टी (AAP) के तिमारपुर के विधायक दिलीप पांडे (MLA Dilip Pandey) को एक नोटिस भेजा है. इस नोटिस में दिल्ली पुलिस ने पांडे से पूछा है कि कोरोना काल में आपने जो दवाइयों और ऑक्सीजन सिलेंडरों की मदद जरूरदमंदों तक पहुंचाई, वह कहां से लाए थे. पांडे को नोटिस दिए जाने पर दिल्ली पुलिस का कहना है कि हाईकोर्ट के आदेश के बाद यह नोटिस दिया गया है. वहीं, इस नोटिस पर दिलीप पांडे ने ट्वीट कर जवाब दिया है. पांडे ने अपने ट्वीट में लिखा, 'किसी की मदद करना भी मोदी राज में गुनाह हो गया है. मेरा पूरा परिवार कोविड की त्रासदी से परेशान है, लेकिन मेरे पास क्राइम ब्रांच की पूछ-ताछ आई “लोगों की मदद कैसे कर दी? जवाब दो?” एक नही एक हजार बार पीड़ितों की मदद करूंगा, भले ही इस गुनाह के लिए मोदी-अमित शाह मुझे फांसी चढ़ा दें.'

क्या हाईकोर्ट के आदेश के बाद नोटिस भेजा गया?

बता दें कि मंगलवार को ही दिल्ली सरकार के मंत्री इमरान हुसैन पर कथित ऑक्सीजन सिलेंडर जमाखोरी मामले पर हाईकोर्ट ने पूछा था कि वो अपना सॉर्स बताएं कि उन्हें सिलेंडर कहां से मिला. सिलेंडर के रसीद डाक्यूमेंट्स के साथ कोर्ट में जमा कराएं.

Youtube Video
कोरोना काल में लोगों की मदद की अब दिल्ली पुलिस पूछ रही रही है सवालवहीं, दिलीप पांडे के ट्वीट पर दिल्ली पुलिस का कहना है कि माननीय हाईकोर्ट के आदेश पर यह कार्यवाई हो रही है. हाईकोर्ट ने पुलिस को उन सभी लोगों की जांच करने के आदेश दिए थे, जो कोविड में जरूरी मेडिकल जरूरतें दवाएं, इंजेक्शन, मेडिकल उपकरण बांट रहे हैं या आगे मुहैया करवा रहे हैं. केवल दिलीप पांडे ही नहीं ऐसे कई लोग हैं, जिनकी जांच कर पूछा जा रहा है कि उन लोगों ने यह कोविड से संबंधित दवाएं, मेडिकल उपकरण, इंजेक्शन कहां से लेकर आए और किस सोर्स के जरिए.
ये भी पढ़ें: केजरीवाल सरकार ने 10 दिनों में ही बना डाला 1000 ICU बेड का अस्पताल, कोरोना मरीज अब हो सकते हैं भर्ती

बीजेपी भी आप पर हो गई हमलावर

दिलीप पांडे के ट्वीट के बाद बीजेपी भी हमलावर हो गई है. दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता हरीश खुराना ने भी दिलीप पांडे के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, 'आपके पास अकेले नहीं आए दिलीप पांडे. मेरे पास भी आए थे, लेकिन यह मोदी ने नहीं कोर्ट के आदेश से हुआ और वो भी आपके इमरान हुसैन की वजह से हुआ. किसी ने कोर्ट में पेटिशन डाली है कि 10 लोग हैं, जिसमें मैं और आप दोनों हैं. वो भी आपके हुसैन की तरह होर्डिंग कर रहे हैं. गुमराह मत करो दिलीप भाई.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज