• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • Delhi Water Crisis: AAP का बीजेपी को अल्‍टीमेटम- नहीं दिया पूरा पानी तो काट देंगे आदेश गुप्‍ता के घर का कनेक्‍शन

Delhi Water Crisis: AAP का बीजेपी को अल्‍टीमेटम- नहीं दिया पूरा पानी तो काट देंगे आदेश गुप्‍ता के घर का कनेक्‍शन

दिल्‍ली में पानी का संकट काफी दिनों से चल रहा है.

दिल्‍ली में पानी का संकट काफी दिनों से चल रहा है.

Water Crisis in Delhi: देश की राजधानी दिल्‍ली की जनता पिछले काफी दिनों से पानी के संकट से जूझ रही है. इस मुद्दे को लेकर आम आदमी पार्टी और भाजपा में घमासान मचा हुआ है. इस बीच आप विधायक सौरभ भारद्वाज (AAP MLA Saurabh Bhardwaj) ने जलापूर्ति न होने पर भाजपा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्‍ता (Adesh Gupta) के घर का पानी का कनेक्शन काटने की धमकी दी है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज (AAP MLA Saurabh Bhardwaj) ने कहा कि अगर हरियाणा की भारतीय जनता पार्टी नीत सरकार अगले 24 घंटों के भीतर दिल्ली को उसके हिस्से का पानी (Water) नहीं देती है, तो भगवा पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्‍ता (Adesh Gupta) के घर का पानी का कनेक्शन काट दिया जाएगा. इसके साथ विधायक ने आरोप लगाया कि हरियाणा सरकार ने दिल्ली की जलापूर्ति में प्रतिदिन करीब 10 करोड़ गैलन की कटौती की है.

    विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा, ‘दिल्ली में रोजाना 90 करोड़ गैलन पानी का उपयोग होता है जिसमें से हरियाणा सरकार ने प्रतिदिन करीब 10 करोड़ गैलन पानी की आपूर्ति में कमी कर दी है. अगर दिल्ली की कुल आबादी 2 करोड़ मान ली जाए तो इस हिसाब से हरियाणा की भाजपा सरकार ने 20 लाख लोगों का पानी रोक रखा है. भाजपा की इस गंदी राजनीति से दिल्ली के लोगों को पानी की दिक्कत हो रही है.'

    विधायक ने दी ये धमकी
    आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने धमकी भरे लहजे में कहा कि अगर हरियाणा की तरफ से दिल्ली को उसके हिस्से का पानी अगले 24 घंटों में नहीं मिला तो दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्‍ता के मकान में पानी की आपूर्ति बंद कर दी जाएगी.



    इसके अलावा दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष एवं 'आप' विधायक राघव चड्ढा ने कहा है कि दिल्ली के सिर पर मंडरा रहे जल संकट के लिए हरियाणा की खट्टर सरकार पूरी तरह से जिम्मेदार है. इसके साथ उन्‍होंने कहा कि दिल्ली की जनता की तरफ से हाथ जोड़ कर हरियाणा सरकार से विनती है, दिल्‍ली का पानी मत रोकिए, दिल्ली को पीने के लिए पानी चाहिए! कानूनी जिम्मेदारी के अनुसार पूरा पानी यमुना नदी में छोड़ दीजिए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन