Home /News /delhi-ncr /

Soni Mishra Suicide Case: AAP व‍िधायक शरद चौहान समेत सात आरोपी कोर्ट से बरी, एक अन्य पर आरोप तय

Soni Mishra Suicide Case: AAP व‍िधायक शरद चौहान समेत सात आरोपी कोर्ट से बरी, एक अन्य पर आरोप तय

राउज एवेन्‍यू कोर्ट सोनी म‍िश्रा सुुसाइड मामले में आप व‍िधायक समेत सात आरोप‍ियों को बरी कर द‍िया है.

राउज एवेन्‍यू कोर्ट सोनी म‍िश्रा सुुसाइड मामले में आप व‍िधायक समेत सात आरोप‍ियों को बरी कर द‍िया है.

Soni Mishra Suicide Case: व‍िधायक शरद चौहान समेत सात लोगों को 2016 में एक महिला को खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोपों से बरी कर दिया है. वहीं एक अन्‍य आरोपी के खिलाफ महिला को खुदकुशी करने के ल‍िए उकसाने का आरोप तय किया गया. दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट के स्पेशल जज एमके नागपाल की ओर से यह आदेश द‍िए गए हैं.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के व‍िधायक शरद चौहान (Sharad Chauhan) समेत सात लोगों को 2016 में एक महिला को खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोपों से बरी कर दिया है. वहीं एक अन्‍य आरोपी के खिलाफ महिला को खुदकुशी करने के ल‍िए उकसाने का आरोप तय किया गया. दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट (Rouse Avenue Court) के स्पेशल जज (Special judge) एमके नागपाल की ओर से यह आदेश द‍िए गए हैं.

    राऊज एवेन्यू कोर्ट (Rouse Avenue Court) ने आप व‍िधायक शरद चौहान के अलावा सोनू ऊर्फ वीरेंद्र मान ऊर्फ काला, मोहन लाल वर्मा, संजय, अमित भारद्वाज, रजनीकांत और मुख्तियार सिंह को भी बरी करने का आदेश दिया है. इनमें से सोनू की मौत हो चुकी है. कोर्ट ने रमेश भारद्वाज ऊर्फ बल्लू के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत आरोप तय करने का आदेश दिया. शरद चौहान पर 2016 में आम आदमी पार्टी की महिला कार्यकर्ता सोनी मिश्रा को खुदकुशी के लिए उकसाने का गंभीर आरोप लगा था.

    ये भी पढ़ें: दिल्ली हाई कोर्ट ने अदालतों की सुरक्षा पर जताई चिंता, कहा- कोर्ट की फुलप्रूफ सुरक्षा जरूरी

    आम आदमी पार्टी की कार्यकर्ता के पति ने विधायक शरद चौहान समेत अन्य लोगों पर आरोप लगाया था. आरोपों के मुताब‍िक टिकट दिलाने के नाम पर महिला का यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की गई थी. जब सोनी ने उसका विरोध किया तो उसे धमकियां मिलने लगीं. बाद में परेशान होकर उसने नरेला स्थित अपने घर में जहरीला पदार्थ खा लिया. महिला को एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी.

    Tags: Aam aadmi party, AAP MLA, Court, Delhi Court, Suicide Case

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर