AAP सांसद ने शेयर किया पुलिसवाले का VIDEO- तोड़ देंगे तुम्हारे शरीर का कोना कोना, मगर होने न देंगे तुमको कोरोना
Delhi-Ncr News in Hindi

AAP सांसद ने शेयर किया पुलिसवाले का VIDEO- तोड़ देंगे तुम्हारे शरीर का कोना कोना, मगर होने न देंगे तुमको कोरोना
देश में लॉकडाउन (Lockdown) घोषित है. बिना काम घर से बाहर निकलने पर प्रतिबंध लगा हुआ है. (फाइल फोटो)

AAP के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह (MP Sanjay Singh) ने पुलिस के एक जवान का वीडियो शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2020, 10:50 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. सैकड़ों लोग इसकी चपेट में हैं. हजारों लोग अस्पताल में कोरोना से जूझ रहे हैं. इनके इलाज के लिए कोरोना वॉरियर्स दिन-रात काम कर रहे हैं. वहीं, कोरोना वायरस के प्रकोप को रोकने के लिए सरकार भी मुस्तैद है. पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) घोषित है. बिना काम घर से बाहर निकलने पर प्रतिबंध लगा हुआ है. लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए पुलिसकर्मी दिन-रात पेट्रोलिंग कर रहे हैं. इसी बीच आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह (MP Sanjay Singh) ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने लिखा है कि इस पुलिसवाले की बात का भी अगर आप पर असर न हुआ, तो आपका बचना मुश्किल है...सुनिए भाई की भावुक अपील.

दरअसल, सांसद संजय सिंह ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें एक पुलिसकर्मी लॉकडाउन के दौरान पेट्रोलिंग करता हुआ दिख रहा है. साथ ही वह कह रहा है कि कोई भी अपने घर से बाहर नहीं निकलेगा. यह पुलिस वाला कहता दिख रहा है- तोड़ देंगे तुम्हारे शरीर का कोना कोना, मगर होने न देंगे तुमको कोरोना.


दूसरी तरफ, दिल्ली के साकेत में स्थित मैक्स हॉस्पिटल में कार्यरत 150 लोग सेल्फ क्वारेंटाइन में चले गए हैं. ये सभी लोग दो मरीजों के संपर्क में आए थे, जिन्हें हृदय संबंधी बीमारी के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया था और बाद में ये लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए. बताया जा रहा है कि इन 150 लोगों में बड़ी संख्या डॉक्टरों और नर्सों की है.



यहां भी डॉक्टरों में संक्रमण
वहीं, दिल्ली के स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट में अब कोरोना वायरस के 3 और पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. इनमें एक मरीज, एक उस मरीज का अटेंडेंट और एक सिक्योरिटी गार्ड शामिल है. इसके साथ ही कैंसर अस्‍पताल में कोरोना पीड़ितों का आंकड़ा 28 तक पहुंच गया है. इससे पहले इसी अस्पताल के डॉक्‍टर और मेडिकल स्टाफ के कोरोना संक्रमित होने की बात सामने आ चुकी है. कुल मिलाकर इस अस्पताल में अब तक 28 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

ये भी पढ़ें- 

भोजपुर में आगलगी की घटना में 40 घर राख, सिलेंडर के धमाकों से सहमा इलाका

Lockdown में पत्नी ने चार बच्चों को दिया जन्म, सउदी से नहीं आ पाया पति
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज