• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • AAP की केंद्र को दो टूक, कहा-केजरीवाल सरकार के होते किसानों का नहीं बिगाड़ सकते कुछ

AAP की केंद्र को दो टूक, कहा-केजरीवाल सरकार के होते किसानों का नहीं बिगाड़ सकते कुछ

आम आदमी पार्टी ने कहा है कि जब तक दिल्ली में केजरीवाल सरकार है तब तक किसानों का कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता.

आम आदमी पार्टी ने कहा है कि जब तक दिल्ली में केजरीवाल सरकार है तब तक किसानों का कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता.

AAP Government: कृषि कानूनों के खिलाफ करीब 8 माह से धरने पर बैठे किसानों के समर्थन में एक बार फिर आम आदमी पार्टी (Aam Adami Party) ने दम भरा है. आप ने साफ और स्पष्ट कहा है कि जब तक दिल्ली में केजरीवाल सरकार (Kejriwal Government) है तब तक किसानों का कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता.

  • Share this:
    नई दिल्ली. दिल्ली के बॉर्डर पर केंद्रीय कृषि कानूनों (Agriculture Laws) के खिलाफ करीब 8 माह से धरने पर बैठे किसानों के समर्थन में एक बार फिर आम आदमी पार्टी (Aam Adami Party) ने दम भरा है. आम आदमी पार्टी ने साफ और स्पष्ट कहा है कि जब तक दिल्ली में केजरीवाल सरकार (Kejriwal Government) है तब तक किसानों का कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता.

    ये भी पढ़ें : MCD के टैक्स वापसी करने तक सड़क से सदन तक अभियान को और तेज करेगी AAP

    आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता और विधायक राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने कहा कि पिछले 8 महीने से देश का किसान, चाहे 2 डिग्री तापमान हो या 45 डिग्री की तड़पाती धूप हो, वो अपने हकों की लड़ाई लड़ने के लिए दिल्ली की दहलीज पर बैठे हैं. यह केंद्र सरकार (Central Government) अभी तक इन किसानों का मुद्दा नहीं सुलझा पाई है.

    ये भी पढ़ें : AAP सरकार ने बिजली की पीक डिमांड पूरी करने को बनाया प्लान, Discoms के साथ मिलकर करेगी ये काम

    चड्डा ने कहा कि किसानों की मांग बिल्कुल स्पष्ट थी कि तीनों काले कानून खारिज किए जाएं, किसानों को एमएसपी की गारंटी कानून में लिख कर दी जाए और किसानों को उनके हक से वंचित न किया जाए.  लेकिन मानो ऐसा लगता है कि केंद्र में बैठी भाजपा (BJP) की मोदी सरकार (Modi Government) ने कसम खा ली है कि किसानों के खिलाफ लड़ाई लड़नी है.

    केंद्र सरकार किसानों का कुछ नहीं बिगाड़ सकती
    राघव चड्ढा ने आगे कहा कि आप पार्टी भाजपा को यह कहना चाहती है कि जब तक दिल्ली में अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की सरकार है, तब तक किसी भी किसान का बाल भी बांका नहीं किया जा सकता है. हम लोग इंसाफ के हक में हैं. आम आदमी पार्टी न्याय चाहती है, बदला नहीं चाहती है. आप बदले की भावना से केजरीवाल सरकार (Kejriwal Government) के पब्लिक प्रॉसिक्यूटर को हटाकर के बीजेपी के पब्लिक प्रॉसिक्यूटर को लाना चाहते हैं.

    ये भी पढ़ें : बड़ी खबर : कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन के कारण लाजपत नगर मार्केट हुआ बंद, दुकानदारों ने कही ये बात

    पश्चिम बंगाल में देख चुके हैं किसानों की नाराजगी का नतीजा
    देश के किसानों ने बड़े-बड़े घमंडी नेताओं को नीचे उतारा है. बड़ी-बड़ी सरकारों को हटाया है. इसलिए देश के किसान को कम न आंकें. देश का किसान जब एकजुट होकर अपने मत की ताकत से जवाब देगा, तब आपको पता लगेगा. इसका थोड़ा सा नजारा आप अभी पश्चिम बंगाल में देख कर आए हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज