• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • MCD के टैक्स वापसी करने तक सड़क से सदन तक अभियान को और तेज करेगी AAP

MCD के टैक्स वापसी करने तक सड़क से सदन तक अभियान को और तेज करेगी AAP

आप पार्टी के कार्यकर्ता  अशोक नगर वार्ड के बाजारों में व्यापारियों से संपर्क कर सिग्नेचर अभियान चला पर्चे बांट रहे हैं.

आप पार्टी के कार्यकर्ता अशोक नगर वार्ड के बाजारों में व्यापारियों से संपर्क कर सिग्नेचर अभियान चला पर्चे बांट रहे हैं.

AAP Signature Campaign: आम आदमी पार्टी हस्ताक्षर अभियान में व्यापारियों के हस्ताक्षर के माध्यम से भाजपा शासित एमसीडी को चेतावनी देती है कि बढ़े हुए टैक्स तुरंत वापस लिए जाएं. भाजपा अगर ऐसा नहीं करती है तो सड़क से लेकर सदन तक आम आदमी पार्टी इस पूरे बढ़े हुए टैक्स का विरोध करेगी.

  • Share this:
    नई दिल्ली. आगामी दिल्ली नगर निगम चुनाव (MCD Election) के मद्देनजर आम आदमी पार्टी (Aam Adami Party) पूरी तरीके से मैदान में उतर गई है. भाजपा शासित एमसीडी (MCD) ने व्यापारियों पर कोरोना काल के दौरान टैक्स लगाया है. इसके खिलाफ आप पार्टी 1 जुलाई से दिल्ली भर के बाजारों में व्यापारियों से संपर्क कर सिग्नेचर अभियान (Signature Campaign) चला रही है.

    आप के वरिष्ठ नेता व एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक (Durgesh Pathak) ने कहा कि बीजेपी की एमसीडी ने कोरोना काल में टैक्स बढ़ाकर व्यापारियों का शोषण किया है.

    आप पार्टी 1 जुलाई से दिल्ली भर के बाजारों में व्यापारियों से संपर्क कर सिग्नेचर अभियान (Signature Campaign) चला रही है.
    आप पार्टी के व‍िधायक संजीव झा Burari व‍िधानसभा के बाजारों में व्यापारियों से संपर्क कर सिग्नेचर अभियान चला रहे है.


    आप पार्टी ने दिल्ली बीजेपी (Delhi BJP) से बढ़े हुए टैक्स को तुरंत वापस लेने की मांग की है. साथ ही  मांग पूरी नहीं होने पर सड़क से लेकर सदन तक इस लड़ाई को और तेजी से आगे बढ़ाने की चेतावनी भी दी है.

    आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि दिल्ली की तीनों निगमों के अंदर व्यापारी वर्ग को परेशान करने की नई-नई स्कीमें लाई जा रही हैं. व्यापारी को हर प्रकार से परेशान की कोशिशें चल रही हैं. इस कोरोना काल में भाजपा ने व्यापारियों का कर बढ़ा दिया है.

    इस हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत नॉर्थ एमसीडी (North MCD) के अंदर चांदनी चौक के टाउन हॉल बाजार में विपक्ष नेता विकास गोयल के नेतृत्व में हुई थी.

    आप पार्टी 1 जुलाई से दिल्ली भर के बाजारों में व्यापारियों से संपर्क कर सिग्नेचर अभियान (Signature Campaign) चला रही है. दिल्ली नगर निगम, आम आदमी पार्टी, आप, दक्षिणी एमसीडी, पूर्वी एमसीडी, उत्तरी एमसीडी, दुर्गेश पाठक, दिल्ली नगर निगम चुनाव, आम आदमी पार्टी,MCD, AAP, South MCD, East Delhi, North MCD, Durgesh Pathak, MCD Election, Aam Adami Party
    आप पार्टी 1 जुलाई से दिल्ली भर के बाजारों में व्यापारियों से संपर्क कर सिग्नेचर अभियान चला रही है.


    वहीं, पूर्वी दिल्ली (East Delhi) के अंदर गांधीनगर बाजार में हमारे विपक्ष नेता मनोज त्यागी के नेतृत्व में यह अभियान शुरू किया गया था. और साउथ एमसीडी (South MCD) के अंदर लाजपत नगर मार्केट के विपक्ष नेता प्रेम चौहान के नेतृत्व में अभियान की शुरुआत की गई.

    दुर्गेश पाठक ने एमसीडी को चेतावनी देते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी इस हस्ताक्षर अभियान में व्यापारियों के हस्ताक्षर के माध्यम से भाजपा शासित एमसीडी को चेतावनी देती है कि बढ़े हुए टैक्स तुरंत वापस लिए जाएं अन्यथा सड़क से लेकर सदन तक आम आदमी पार्टी इस पूरे बढ़े हुए टैक्स का विरोध करेगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज