लाइव टीवी

प्रवेश वर्मा के बयान पर अक्रामक हुई AAP, अभियान छेड़ने की तैयारी
Delhi-Ncr News in Hindi

विक्रांत यादव | News18Hindi
Updated: January 30, 2020, 12:18 PM IST
प्रवेश वर्मा के बयान पर अक्रामक हुई AAP, अभियान छेड़ने की तैयारी
बीजेपी के सांसद प्रवेश वर्मा (फाइल फोटो)

जब न्यूज18 इंडिया ने बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा (Parvesh Verma) उनसे संपर्क किया था, तो वो अपने बयान से पलट गए थे और बोले कि उन्होंने सीएम केजरीवाल को आतंकवादी (Terrorist) नहीं बोला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 30, 2020, 12:18 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) को आतंकवादी (Terrorist) कहे जाने को अब आम आदमी पार्टी दिल्ली में बड़ा मुद्दा बनाएगी. पार्टी का मानना है कि दिल्ली के लोगों के भारी बहुमत से निर्वाचित मुख्यमंत्री को आतंकवादी कहना दिल्ली की जनता का अपमान है, लिहाजा अब इस बात को लेकर वो दिल्ली के घर-घर जाकर संपर्क करेगी. दरअसल, बीजेपी (BJP) के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा (Parvesh Verma) ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल को नक्सली और आतंकवादी बोला था. हालांकि बाद में उन्होंने अपने बयान सुधार करने की कोशिश की थी.

बयान से पलटे प्रवेश वर्मा
बता दें, आपत्तिजनक बयानों को लेकर चुनाव आयोग ने बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा को बीजेपी की स्टार प्रचारक की सूची से बाहर कर दिया है. यही नहीं, चुनाव आयोग ने उनके बयान पर नोटिस जारी कर जवाब भी तलब किया हुआ है. दो दिन पहले एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रवेश वर्मा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नक्सली और आतंकवादी तक बोल दिया था. हालांकि बाद में जब न्यूज18 इंडिया ने उनसे संपर्क किया था, तो वो अपने बयान से पलट गए और बोले कि उन्होंने आतंकवादी नहीं बोला. लेकिन चुनाव की बेला में एक बार कोई बयान जुबान से निकल गया, तो उसे वापस लेना मुश्किल होता है.

AAP के तमाम नेताओं ने जताई आपत्ति

इस बयान के आने के बाद से आम आदमी पार्टी के तमाम नेताओं ने इस पर आपत्ति व्यक्त की. आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह के मुताबिक बीजेपी के नेता जिस तरह से अरविंद केजरीवाल पर व्यक्तिगत हमले कर रहे हैं, वो उनकी हताशा दिखाता है. उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर चुनाव आयोग को प्रवेश वर्मा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें: चुनाव आयोग की कार्रवाई के बाद बोले परवेश वर्मा, करता रहूंगा चुनाव प्रचार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 12:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर