अपना शहर चुनें

States

गुजरात में नगर निकाय चुनावों में सफलता के बाद फूले नहीं समा रहे केजरीवाल, 26 को करेंगे रोड शो

नगर निकाय में सफलता पर आभार जताने 26 को गुजरात जाएंगे केजरीवाल
नगर निकाय में सफलता पर आभार जताने 26 को गुजरात जाएंगे केजरीवाल

निकाय चनाव की कामयाबी को अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में नई राजनीति की शुरूआत बताया है. इस जीत को लेकर उन्होंने 26 फरवरी को रोड शो करने की घोषणा ही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2021, 9:06 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल गुजरात नगर निकाय चुनव में पार्टी को कुछ सीटों पर मिली सफलता से गदगद हैं. निकाय चनाव की कामयाबी को अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में नई राजनीति की शुरूआत बताया है. इस जीत को लेकर उन्होंने 26 फरवरी को रोड शो करने की घोषणा की है. राज्य के नगर निकाय चुनाव में पार्टी ने अच्छा प्रदर्शन किया है. आप प्रमुख केजरीवाल ने ट्विटर पर राज्य में 'नई राजनीति' की शुरुआत करने के लिए गुजरात के लोगों बधाई दी.

गौरतलब है कि गुजरात नगर निगम चुनाव में भाजपा ने अधिकांश सीटों पर जीत दर्ज की है. इस चुनाव में कांग्रेस का प्रदर्शन उम्मीद से भी खराब साबित हुआ है. कांग्रेस को अधिकांश जगह हार का सामना करना पड़ा. वहीं आम आदमी पार्टी ने नगर निकाय चुनाव में उम्मीद से बहतर कर दिखाया है. आप नेताओं ने कहा कि केजरीवाल सूरत में रोड शो करेंगे. वह यहां के लोगों का आभार जताने पहुंचेंगे. यहां आम आदमी पार्टी ने नगर निकाय के चुनाव में 27 सीटों पर जीत दर्ज की है. आप ने गुजरात की छह नगर निगमों के लिए हुए चुनाव में 470 उम्मीदवार उतारे थे और उसे सूरत में 27 सीटों पर जीत मिली है.

आप के आधिकारिक ट्विटर पेज पर कहा गया है, ' आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल 26 फरवरी 2021 को गुजरात जाएंगे. वह एक भव्य रोड शो में आप के विकास के मॉडल में विश्वास जताने के लिए लोगों का आभार व्यक्त करेंगे.' आप ने गुजरात की छह नगर निगमों के लिए हुए चुनाव में 470 उम्मीदवार उतारे थे और उसे सूरत में 27 सीटों पर जीत मिली है. पार्टी कार्यकर्ताओं ने केक काटकर चुनाव परिणामों का जश्न मनाया. इस जीत से आप कार्यकर्ताओं में उत्साह देखा गया. इस जीत को अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में नई राजनीति की शुरूआत बताया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज