अपना शहर चुनें

States

Kisan Andolan – किसान आंदोलन में गाना गाए आए बालीवुड सिंगर की गाड़ी लेकर युवक फरार

गाना गाए आए बालीवुड सिंगर की गाड़ी लेकर युवक फरार.     ( संकेतिक फोटो)
गाना गाए आए बालीवुड सिंगर की गाड़ी लेकर युवक फरार. ( संकेतिक फोटो)

नए कृषि कानूनों (New Agricultural Laws) के विरोध में गाजीपुर बॉर्डर पर चले रहे किसान आंदोलन (kisan andolan) में गाना गाने आए बालीवुड सिंगर (Bollywood Singer) की गाड़ी लेकर युवक फरार हो गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2021, 7:36 PM IST
  • Share this:
गाजियाबाद. नए कृषि कानूनों (New Agricultural Laws) के विरोध में गाजीपुर बॉर्डर पर चले रहे किसान आंदोलन (kisan andolan) में गाना गाने आए बालीवुड सिंगर (Bollywood Singer) की गाड़ी लेकर युवक फरार हो गया. सिंगर आंदोलन के शुरुआत में किसानों के समर्थन में गाना गाने आया था. इसी दौरान उसकी गाड़ी एक युवक लेकर फरार हो गया. सिंगर ने कौशांबी थाने में 22 फरवरी को मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

गाजियाबाद पुलिस के अनुसार बुलंदशहर का रहने वाला हरेन्‍द्र आर्य बालीवुड में सिंगर है. पुलिस में दी गई शिकायत के अनुसार 29 नवंबर में आंदोलन के शुरुआत में हरेन्‍द्र गाजीपुर बार्डर में गाना गाने के लिए आया था.  गाना गाने के बाद आंदोलन में घूमने के दौरान उसको अनुज राणा नाम से एक व्‍यक्ति मिला. उसने सिंगर को उसका पूर्व परिचित बताकर नजदीकी बढ़ाई. वो राजनगर एक्‍सटेंशन के एसजी ग्राउंड सोसाइटी में रहता था. बातचीत में मजबूरी बताकर उसने उसकी स्विफ्ट कार मांगी.

अनुज ने बताया कि उसकी बहन बीमार है, उसे अस्‍पताल ले जाना है, इसलिए तुरंत गाड़ी की जरूरत है. बहन को अस्‍पताल छोड़कर गाड़ी वापस कर देगा. हरेन्‍द्र ने भरोसे में आकर अनुज को अपनी गाड़ी दे दी. काफी देर तक इंतजार करने के बाद भी अनुज नहीं आया तो फोन किया. फोन से संपर्क नहीं हो पाया. कई दिनों तक फोन पर संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं हो पाई. इसके बाद हरेन्‍द्र राजनगर अनुज के फ्लैट गया. वहां पहुंचने पर पता चला कि वो वहां से भी फरार हो चुका है. थकहार कर उसने कौशांबी थाने में मामला दर्ज कराया. इस संबंध में गाजियाबाद पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी का मोबाइल नंबर ट्रैस करने की कोशिश की जा रही है. जिससे उसकी गिरफ्तारी हो सके.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज