होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /Accident in Delhi: दिल्ली के कल्याणपुरी में BMW कार ने दो युवकों को रौंदा, एक की मौत, दूसरा घायल

Accident in Delhi: दिल्ली के कल्याणपुरी में BMW कार ने दो युवकों को रौंदा, एक की मौत, दूसरा घायल

दिल्ली में सड़क हादसा.

दिल्ली में सड़क हादसा.

Accident in Delhi: पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी अश्विनी लाल (21) को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि वर्तमान में आर ...अधिक पढ़ें

दिल्ली.दिल्ली के पुलिस थाना कल्याणपुरी क्षेत्र में एलबीएस अस्पताल के पास एक बीएमडब्ल्यू कार ने दो लोगों को टक्कर मार दी. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया है. दिल्ली पुलिस ने हादसे की पुष्टि की है.

दिल्ली पुलिस के अनुसार, शुक्रवार रात हादसे में दो लोग घायल हो गए हैं. घायलों को एलबीएस अस्पताल में लाया गया है, जहां डॉक्टर ने एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया और दूसरे का इलाज जारी है. पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान राहुल (36) के रूप में हुई है. दूसरा घायल शख्स दिल्ली के खिचड़ीपुर निवासी राहुल (37) है. पुलिस में जांच में पता चला है कि बीएमडब्ल्यू कार ने दोनों को रौंदा है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी अश्विनी लाल (21) को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि वर्तमान में आरोपी अपने भाई के साथ इंदिरापुरम में रहता है और एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है. पुलिस इस मामले में जाच कर रही है.

Tags: Car accident, Delhi Bus

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें