होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /बड़ी खबरः रॉबर्ट वाड्रा की गाड़ी का Delhi Police ने डेंजरस ड्राइविंग के लिए काटा चालान

बड़ी खबरः रॉबर्ट वाड्रा की गाड़ी का Delhi Police ने डेंजरस ड्राइविंग के लिए काटा चालान

ईडी का कहना है कि राबर्ट वाड्रा पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे हैं. ऐसे में उन्हें गिरफ्तार कर पूछताछ किए जाने की आवश्यकता है.

ईडी का कहना है कि राबर्ट वाड्रा पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे हैं. ऐसे में उन्हें गिरफ्तार कर पूछताछ किए जाने की आवश्यकता है.

Delhi News: बारापुला फ्लाईओवर पर अचानक ब्रेक लगने के चलते पीछे आ रही कार वाड्रा की गाड़ी से टकराई, दिल्ली पुलिस ने लापर ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा की गाड़ी का बुधवार को एक्सीडेंट हो गया. वे इस दौरान सुरक्षा कर्मियों के साथ बारापुला से सुखदेव अपने ऑफिस जा रहे थे. इसी दौरान उनकी गाड़ी ने अचानक ब्रेक लगा दिए. अचानक गाड़ी के रुकने के चलते पीछे आ रही उन्हीं के सुरक्षा कर्मियों की गाड़ी उनकी कार से टकरा गई. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उनका लापरवाही से गाड़ी चलाने का चालान काट दिया. इस दौरान रॉबर्ट वाड्रा खुद गाड़ी में मौजूद थे. हालांकि दुर्घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

जानकारी के अनुसार वाड्रा की गाड़ी तेज गति से बारापुला पुल पर जा रही थी. इस दौरान अचानक उनकी गाड़ी ने ब्रेक लगा दिया. पीछे चल रही कार का चालक संभल नहीं सका और उनकी गाड़ी से टकरा गया. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए खतरनाक और लापरवाही से गाड़ी चलाने को लेकर 184 मोटर व्हीकल एक्ट के तहत उनका चालान काट दिया.

" isDesktop="true" id="3633212" >

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हादसा बुधवार सुबह हुआ. वाड्रा इस दौरान अपनी गाड़ी में सुरक्षा कर्मियों की गाड़ियों के काफिले के साथ कार्यालय जा रहे थे. तभी अचानक ब्रेक लगाने के चलते उन्हीं की सुरक्षाकर्मी की गाड़ी उनकी गाड़ी से टकरा गई. बाद में वे कार की चाबी लेकर अपने कार्यालय चले गए. इसके बाद वहां पर मौजूद यातायात और हजरत निजामुद्दीन थाना पुलिस ने उनकी कार का चालान कर दिया.

Tags: Accident, Car accident, Delhi news, Priyanka gandhi, Robert vadra

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें