Home /News /delhi-ncr /

Ghaziabad News: मंदिर में पानी पीने गए बच्चे को जमकर पीटा, फिर वायरल किया वीडियो, गिरफ्तार

Ghaziabad News: मंदिर में पानी पीने गए बच्चे को जमकर पीटा, फिर वायरल किया वीडियो, गिरफ्तार

मंदिर में पानी पीने गए बच्चे को जमकर पीटा

मंदिर में पानी पीने गए बच्चे को जमकर पीटा

बीटेक पास आरोपी युवक धार्मिक संगठन का सदस्य है. वह इससे पहले भी हिंसा से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट कर चुका है. पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर बिहार के भागलपुर से आरोपी को गिरफ्तार किया.

गाजियाबाद. दिल्ली से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad) में मंदिर में पानी पीने पर एक बच्चे की निर्मम पिटाई का वीडियो वायरल (Video Viral) होने के बाद पुलिस ने शनिवार को मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोप है कि धार्मिक स्थल पर पानी पीने गए नाबालिग से उसका और पिता नाम पूछकर युवक ने उनके साथ मारपीट की और वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया.

इस वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर गाजियाबाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मारपीट, वैमनस्यता फैलाने व अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है. पुलिस ने इस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद गाजियाबाद पुलिस ने आरोपी श्रृंगी यादव भोपाल के कॉलेज से सिविल इंजीनियरिंग में बीटेक है. आरोपी ने बताया ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले शिवांश कपूर ने वीडियो इंस्टाग्राम पर डाला था.



Jaunpur News: पंचायत चुनाव से पहले BSP कार्यकर्ता का आरोप, टिकट के लिए 5 लाख की डिमांड

गाजियाबाद के एसपी देहात डॉक्टर ईराज राजा ने बताया कि उपरोक्त वीडियो का तत्काल संज्ञान लेकर टीम गठित कर मार पिटाई करने वाले श्रृंगी नंदन यादव को बिहार के भागलपुर के गोपालपुर थाना संवारा से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई प्रक्रिया शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि आरोपी हिंदू एकता संघ नामक संगठन से जुड़ा हआ है. इससे पहले भी कई हिंसा के वीडियो पोस्ट कर चुका है.

Tags: Up crime news, Up news in hindi, UP police, Viral video, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर