Home /News /delhi-ncr /

प्रोपर्टी डीलर के कार्यालय पर फायरिंग करने वाला अपराधी गिरफ्तार, लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का है सदस्य

प्रोपर्टी डीलर के कार्यालय पर फायरिंग करने वाला अपराधी गिरफ्तार, लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का है सदस्य

उन्होंने बताया कि इसके बाद शुभम ने दो गोलियां चलाई और रुपये मांगते हुए पत्र वहां फेंक दिया.(सांकेतिक फोटो)

उन्होंने बताया कि इसके बाद शुभम ने दो गोलियां चलाई और रुपये मांगते हुए पत्र वहां फेंक दिया.(सांकेतिक फोटो)

Delhi News: पुलिस ने बताया कि 17 नवंबर को प्रोपर्टी डीलर ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी थी कि उसके कार्यालय में सुबह करीब 11 बजे गोलियां चलायी गयी और उसके एक कर्मचारी को एक रात पहले ऑडियो क्लिप मिली थी जिसमें एक करोड़ रुपये देने की मांग की गयी है. संदेश भेजने वाले ने अपने आप को संपत नेहरा गिरोह का सदस्य बताया था.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. पुलिस ने उत्तरी दिल्ली के नरेला इलाके (Narela Area) में एक प्रोपर्टी डीलर (Property Dealer) के कार्यालय पर गोलीबारी के संबंध में 19 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी. उन्होंने आरोपी की पहचान लॉरेंस बिश्नोई-संपत नेहरा (Lawrence Bishnoi-Sampat Nehra) गिरोह के सदस्य नवीन सिंधू के रूप में की है. वह हरियाणा के रोहतक का रहने वाला है.

    पुलिस ने बताया कि 17 नवंबर को प्रोपर्टी डीलर ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी थी कि उसके कार्यालय में सुबह करीब 11 बजे गोलियां चलायी गयी और उसके एक कर्मचारी को एक रात पहले ऑडियो क्लिप मिली थी जिसमें एक करोड़ रुपये देने की मांग की गयी है. संदेश भेजने वाले ने अपने आप को संपत नेहरा गिरोह का सदस्य बताया था.

    गोलियां चलाई और रुपये मांगते हुए पत्र वहां फेंक दिया
    शिकायतकर्ता ने कहा कि गोलीबारी के बाद उसके कार्यालय परिसर से एक करोड़ रुपये मांगने वाला एक पत्र मिला. पुलिस उपायुक्त (अपराध) मोनिका भारद्वाज ने बताया कि पुलिस ने 26 नवंबर को हरसुख मार्ग टी-प्वाइंट, आरके पुरम में सिंधू को पकड़ लिया.  डीसीपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान सिंधू ने बताया कि वह और उसका साथी शुभम सुबह करीब साढ़े आठ बजे नरेला पहुंचे. शुभम के पास पिस्तौल थी. वह शुभम से हरियाणा के सोनीपत में मिला था. डीसीपी ने बताया कि उस समय सिंधू को उसके गिरोह के एक अन्य सदस्य रोहित से व्हाट्सएप पर फोन आया, जिसमें कहा गया कि वे प्रोपर्टी डीलर को एक और मौका देते हैं. उन्होंने बताया कि इसके बाद शुभम ने दो गोलियां चलाई और रुपये मांगते हुए पत्र वहां फेंक दिया.

    14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है
    बता दें कि दिल्ली- एनसीआर में इन दिनों अपराध के मामले ऐसे भी बढ़ गए हैं. कल खबर सामने आई थी कि गैंगस्टर एक्ट के मामले में वांछित एक बदमाश को थाना जारचा पुलिस (Thana Jarcha Police) ने गिरफ्तार किया है. बदमाश की गिरफ्तारी पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित था. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गौ-हत्या (Cow Killing) के मामले में पूर्व में गिरफ्तार किए गए मेहरबान पुत्र महमूद पर थाना जारचा पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की थी. वह पांच माह से फरार चल रहा था तथा उसकी गिरफ्तारी पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित था. उन्होंने बताया कि शनिवार को एक सूचना के आधार पर थाना जारचा पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार (Arrest) किया है. उसे अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

    (इनपुट- भाषा)

    Tags: Arrest, Crime report, Delhi news, Delhi police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर