Home /News /delhi-ncr /

accused manav aggarwal had fled to nepal after molesting the girl jor bagh metro station nodnk

मेट्रो स्टेशन पर छेड़छाड़ करने के बाद नेपाल भाग गया था आरोपी, पुलिस ने ऐसे बिछाया जाल

 इस शख्स ने 2 जून को एड्रेस पूछने के बहाने युवती के साथ अश्लील हरकत की थी.

इस शख्स ने 2 जून को एड्रेस पूछने के बहाने युवती के साथ अश्लील हरकत की थी.

Delhi News: खास बात यह है कि भारत आकर वो अपने वकीलों के जरिए अदालत से जमानत लेने के लिए साकेत कोर्ट के पास आया ही था की पुलिस ने ट्रैप लगाकर पकड़ लिया. डीसीपी मेट्रो जितेंद्र मनी त्रिपाठी ने कहा कि इसे गिरफ्तार करने के लिए करीब 10 मेट्रो इंस्पेक्टर लगाए गए थे. सबसे ज्यादा दिक्कत आरोपी की पहचान को लेकर हुई.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. दिल्ली के जोर बाग मेट्रो स्टेशन पर महिला के साथ अश्लील हरकत करने वाले शख्स को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस शख्स ने 2 जून को एड्रेस पूछने के बहाने युवती के साथ अश्लील हरकत की थी. महिला गुड़गांव की रहने वाली है. खास बात यह है कि आरोपी मानव अग्रवाल (40) को पकड़ने के लिए कई पुलिस की टीम बनाई गई थीं. स्पेशल स्टाफ की टीम भी लगाई गई थी. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, जांच में 100 पुलिसकर्मी लगाए गए थे. दिल्ली के करीब 250 मेट्रो स्टेशनों के कई घंटों के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया. तब जाकर इसका पता चला.

गिरफ्तार शख्स का नाम मानव अग्रवाल है जो दिल्ली के कोटला मुबारकपुर का रहने वाला है. उसकी अभी शादी नहीं हुई है. इसे पकड़ने के लिए जब पुलिस टीम ने इसकी तलाश शुरू की तो एक फुटेज में वह शेविंग करने के दौरान ऑनलाइन पेमेंट करते हुए दिखाई दिया. इसके बाद से दिल्ली पुलिस ऑनलाइन पेमेंट गेटवे के जरिए इसके एड्रेस और मूवमेंट पर नजर रखने लगी. लेकिन जब खबर बाहर आ गई और तो वह नेपाल भाग गया. इसके बाद पुलिस ने इसके 3 खाते को सीज कर दिया. ऐसे में पैसा खत्म हुआ तो उसे वापस आना पड़ा.

सबसे ज्यादा दिक्कत आरोपी की पहचान को लेकर हुई
खास बात यह है कि भारत आकर वो अपने वकीलों के जरिए अदालत से जमानत लेने के लिए साकेत कोर्ट के पास आया ही था की पुलिस ने ट्रैप लगाकर पकड़ लिया. डीसीपी मेट्रो जितेंद्र मनी त्रिपाठी ने कहा कि इसे गिरफ्तार करने के लिए करीब 10 मेट्रो इंस्पेक्टर लगाए गए थे. सबसे ज्यादा दिक्कत आरोपी की पहचान को लेकर हुई.

आरोपी ने अश्लील हरकत की
बता दें कि तब पीड़ित महिला ने कहा था कि दो जून को वह येलो लाइन पर दिल्ली मेट्रो ट्रेन में यात्रा कर रही थी. तभी एक अजनबी उसके पास आया और पता पूछने के बहाने उससे मदद मांगी. उसकी मदद करने के बाद महिला ट्रेन से उतर गई और कैब बुक करने के लिए प्लेटफॉर्म पर बैठ गई. महिला ने आरोप लगाया कि इसी बीच आरोपी फिर से उसके पास पहुंचा और आगे के पता के बारे में पूछा. इस बार जब उसने मदद करने की कोशिश की तो आरोपी ने अश्लील हरकत की.

Tags: Arrest, Delhi Metro, Delhi news, Delhi police, Molestation

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर