नोएडा में गो-हत्या के आरोपियों ने धारदार हथियार से पुलिस पर किया हमला, गिरफ्तार

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में जख्मी हुए गो-हत्या का आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया.
पुलिस की जवाबी कार्रवाई में जख्मी हुए गो-हत्या का आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो आरोपियों के पैर में गोली लगी है. दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस का दावा है कि आरोपियों ने स्वीकार किया कि वे रात के वक्त एनसीआर में गोकशी किया करते थे.

  • Share this:
नोएडा. गौतमबुद्ध नगर (Gautam Buddha Nagar) के थाना सूरजपुर पुलिस ने रविवार दोपहर एक मुठभेड़ के बाद गो-हत्या के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस दौरान आरोपियों द्वारा धारदार हथियार (sharp weapons) से किए गए हमले में एक पुलिस उपनिरीक्षक घायल हो गया. पुलिस ने भी उनपर जवाबी कार्रवाई की जिसमें दो आरोपियों के पैर में गोली लगी है. दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस का दावा है कि गिरफ्तार आरोपियों ने स्वीकार किया कि वे रात के वक्त एनसीआर में गोकशी किया करते थे.

बदमाशों ने धारदार हथियार से किया हमला

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि 30 अक्टूबर की रात थाना सूरजपुर क्षेत्र में 130 फुटा रोड पर अज्ञात बदमाशों ने गोकशी की घटना को अंजाम दिया था. घटना की जांच कर रही पुलिस ने इस मामले में गाजियाबाद के मसूरी के रहनेवाले जीशान और वसीम को रविवार को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि पुलिस गो-हत्या में इस्तेमाल हुए औजार को बरामद करने के लिए 130 फुटा रोड पर गई. जहां इन लोगों ने एक उपनिरीक्षक के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर दिया और वहां से भागने लगे. जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गोलियां चलाईं जो आरोपियों के पैर में लगीं.





अपना जुर्म कबूल किया

अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार लोगों के पास से गोकशी में इस्तेमाल किया गया धारदार हथियार बरामद कर लिया गया है. इन लोगों ने स्वीकार किया है कि वे काफी दिनों से राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में रात के समय गोकशी की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज