लाइव टीवी

अस्पताल में बिना कपड़ों के घूम रहे तबलीगी जमात के लोग, नर्सों को कर रहे अश्लील इशारे
Lucknow News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 3, 2020, 10:49 AM IST
अस्पताल में बिना कपड़ों के घूम रहे तबलीगी जमात के लोग, नर्सों को कर रहे अश्लील इशारे
सिंह के अनुसार, उन्हें वहां से पकड़कर पृथक रखा गया है. (file photo)

गाजियाबाद पुलिस (Police) ने तबलीगी जमात (Tablighi Jamaat) के 6 लोगों के खिलाफ दर्ज किया विभिन्न धाराओं में मामला, अस्पताल की नर्सों और अन्य कर्मचारियों के बयान भी दर्ज.

  • Share this:
गाजियाबाद. गाजियाबाद सरकारी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड (Isolation) में भर्ती तबलीगी जमात के लोगों ने अब अस्पताल के कर्मचारियों और नर्सों के साथ अभद्र व्यवहार करना शुरू कर दिया है. इसके बाद अस्पताल के सीएमओ ने पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना मिलने पर गाजियाबाद पुलिस (Police) मौके पर पहुंची  और जमात के 6 आरोपियों के खिलाफ अब मामला दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि जमात के लोग अस्पताल में बिना पैंट पहने घूम रहे हैं और नर्सों को अश्लील इशारे भी कर रहे हैं.

बीड़ी-सिगरेट की कर रहे मांग

वहीं अस्पताल प्रशासन ने बताया कि जमात के लोग डॉक्टरों और नर्सों से बीड़ी सिगरेट की मांग कर रहे हैं. साथ ही गंदे और अश्लील गाने तेज आवाज में गा रहे हैं. इससे अन्य मरीजों को भी परेशानी हो रही है. इधर मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल की नर्सों और कर्मचारियों के बयान दर्ज किए, पुलिस का कहना है कि जिन 6 लोगों पर ये आरोप लगाए गए हैं अब उनके भी बयान दर्ज किए जाएंगे.



पहले डॉक्टरों पर थूंका था
इससे पहले अन्य आइसोलेशन सेंटर से खबर आई थी कि जमात के कुछ लोगों ने डॉक्टरों और अस्पताल के अन्य कर्मचारियों के साथ अभद्र व्यवहार किया है. उत्‍तर रेलवे के सीपीआरओ दीपक कुमार ने बताया था कि ये सभी लोग पृथक केंद्र में जगह-जगह थूक रहे हैं. इसके साथ ही ये डॉक्‍टरों और कर्मचारियों पर भी थूक रहे हैं. बता दें कि कोरोना वायरस संक्रमित या संदिग्‍ध लोगों के थूकने से इसके संक्रमण के प्रसार का खतरा कई गुना बढ़ जाता है.

खराब बर्ताव कर रहे हैं लोग
सीपीआरओ के मुताबिक ये लोग बुधवार सुबह से ही खराब बर्ताव कर रहे हैं. ये सभी खाने-पीने की अनावश्‍यक चीजों की मांग कर रहे हैं. सीपीआरओ दीपक कुमार के अनुसार ये सभी लोग उनके इलाज में जुटे डॉक्‍टरों और उनकी देखरेख कर रहे कर्मचारियों के साथ बुरा बर्ताव कर रहे हैं. वे सभी क्‍वारंटीन सेंटर में जगह-जगह थूक रहे हैं. वह रोक के बावजूद हॉस्‍टल में घूमने लगते हैं.

(रिपोर्ट - आनंद तिवारी और दीपक बिष्ट)


ये भी पढ़ें -


गृह मंत्रालय ने जमात पर लिया एक्शन, 960 विदेशी ब्लैकलिस्ट, पर्यटक वीजा भी रद्द

UP में सामने आए Coronavirus के 121 पॉजिटिव मामले: अतिरिक्त मुख्य सचिव

First published: April 2, 2020, 11:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading