Home /News /delhi-ncr /

दिल्ली : 26 जनवरी हिंसा के आरोपी अभिनेता दीप सिद्धू जमानत मिलते ही रकाबगंज गुरुद्वारा पहुंचा

दिल्ली : 26 जनवरी हिंसा के आरोपी अभिनेता दीप सिद्धू जमानत मिलते ही रकाबगंज गुरुद्वारा पहुंचा

दिल्ली के रकाबगंज गुरुद्वारा में अभिनेता दीप सिद्धू.

दिल्ली के रकाबगंज गुरुद्वारा में अभिनेता दीप सिद्धू.

26 जनवरी हिंसा मामले के आरोपी अभिनेता दीप सिद्धू आज दिल्ली के रकाबगंज गुरुद्वारा पहुंचा. इससे पहले आज ही दिल्ली की एक अदालत ने पुलिस के तर्क को ठुकराते हुए उसे जमानत दी थी.

    नई दिल्ली. अभिनेता दीप सिद्धू (Actor Deep Sidhu) 26 जनवरी हिंसा से जुड़े एक मामले (26th January violence case) में आज दिल्ली की एक अदालत से जमानत मिलने के बाद रकाबगंज गुरुद्वारा (Rakabganj Gurdwara) गया. दिल्ली की अदालत ने जमानत देते हुए कहा कि दीप सिद्धू के 14 दिनों की हिरासत में रखकर पुलिस ने पूछताछ कर ली है. अदालत ने इस बात पर गौर किया था कि आरोपी 9 फरवरी, 2021 से हिरासत में है और वह इस दौरान 14 दिन पुलिस की हिरासत में भी रहा. कोर्ट ने कहा कि सिर्फ आवाज के नमूने के मकसद से सिद्धू को और हिरासत में रखने की पुलिस की याचिका तर्कसंगत नहीं है.

    30 हजार रुपये के निजी मुचलके पर मिली थी पहली जमानत

    आपको बता दें कि इससे पहले 17 अप्रैल को दिल्ली की एक अदालत ने गणतंत्र दिवस पर लाल किला परिसर में हुई हिंसा के मामले में गिरफ्तार अभिनेता दीप सिद्धू की जमानत मंजूर कर ली थी. उस वक्त विशेष जज नीलोफर आबिदा परवीन ने 30 हजार रुपये के निजी मुचलके और इतनी ही राशि के दो जमानतदारों पर जमानत मंजूर की थी. लेकिन जमानत मिलने के बाद सिद्धू को तुरंत एक दूसरे मामले में गिरफ्तार कर लिया गया था.

    पहली जमानत के फैसले पर जज की टिप्पणी

    जज ने कहा था कि सरकारी पक्षा का आरोप उन वीडियो फुटेज पर आधारित है, जो सोशल मीडिया पर सभी के लिए उपलब्ध हैं. ऐसे में इस बात की आशंका बहुत कम है कि आरोपी इस प्रकार के मंच पर मौजूद सामग्री से छेड़छाड़ कर सकता है. जज ने जमानत मंजूर करते हुए आरोपी को निर्देश दिया था कि वह मामले के इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर के पास अपना पासपोर्ट जमा कराए और जब कभी जरूरत पड़े, पुलिस थाने और अदालत में पेश हो.

    पहली जमानत मिलने के बाद दूसरे मामले में किया था गिरफ्तार

    पहली जमानत मिलने के बाद लालकिला परिसर में सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने संबंधी भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण (एएसआई) की प्राथमिकी के सिलसिले में दिल्ली पुलिस ने अभिनेता दीप सिद्धू को फिर गिरफ्तार कर लिया था. इससे पहले सिद्धू को पुलिस ने 26 जनवरी के दिन लालकिला परिसर में हुई घटना के संबंध में 9 फरवरी को गिरफ्तार किया था.undefined

    Tags: 26 January Violence, Bail grant, Deep Sidhu

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर