Home /News /delhi-ncr /

कांग्रेस में जाते ही छलका आदर्श शास्त्री का दर्द- मेरे पास पैसे नहीं थे, इसलिए मुझे 'आप' ने टिकट नहीं दिया

कांग्रेस में जाते ही छलका आदर्श शास्त्री का दर्द- मेरे पास पैसे नहीं थे, इसलिए मुझे 'आप' ने टिकट नहीं दिया

आदर्श शास्त्री ने लगाए आम आदमी पार्टी पर आरोप

आदर्श शास्त्री ने लगाए आम आदमी पार्टी पर आरोप

आदर्श शास्त्री (Adarsh Shastri) ने आप पर कई आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि 'मेरे पास पैसा नहीं थे टिकट लेने के लिए इसलिए मुझे टिकट नहीं दिया'.

नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक आदर्श शास्त्री (Adarsh Shastri) ने टिकट ना मिलने से नाराज होकर कांग्रेस (Congress) ज्वाइन कर ली है. आम आदमी पार्टी ने आदर्श शास्त्री की जगह पूर्व कांग्रेस सांसद महाबल मिश्रा के बेटे विनय कुमार मिश्रा को द्वारका से विधायकी का टिकट दिया है. विनय कुमार मिश्रा सोमवार को ही आम आदमी पार्टी में शामिल हुए थे और अगले ही दिन आम आदमी पार्टी ने उनको टिकट दे दिया.

आदर्श शास्त्री ने 'आप' पर कई आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि 'मेरे पास टिकट लेने के लिए पैसा नहीं था इसलिए मुझे टिकट नहीं दिया'. शास्त्री ने आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी में पैसे लेकर टिकट दिया जाता है. आदर्श शास्त्री ने आगे कहा कि पार्टी में हर स्तर पर पैसा लेकर टिकट बंट रहा है और दो सांसद पैसा लेकर टिकट देने का काम कर रहे हैं.

शास्त्री ने कहा कि आप ने महाबल मिश्रा के बेटे को टिकट दिया है, जिनपर पॉक्सो से लेकर करप्शन तक के आरोप हैं. उन्होंने कहा कि केजरीवाल सीएए और एनसीआर पर चुप हैं, उन्होंने एक शब्द नहीं कहा. मैंने जब पूछा तो बोले कि 'मुझे चुनाव जीतना है, बस इसलिए मैं चुप हूं'.

आदर्श शास्त्री के कांग्रेस ज्वाइन करने की वजह ये है कि उन्हें आम आदमी पार्टी ने द्वारका विधानसभा सीट से दोबारा टिकट नहीं दिया जबकि आदर्श शास्त्री ने दिल्ली के विधानसभा चुनाव 2015 में 59.08 प्रतिशत वोट पाकर जीत दर्ज की थी. आदर्श शास्त्री विधायक के अलावा आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता भी थे.

ये भी पढ़ें:

दिल्ली विधानसभा चुनाव: AAP को झटका, MLA आदर्श शास्त्री कांग्रेस में शामिल

CAA: BJP ऑफिस पहुंचे पाकिस्तानी शरणार्थी, PM मोदी को कहा 'Thank You'

Tags: Aam aadmi party, Arvind kejriwal, Delhi, Delhi Assembly Election 2020, Delhi Election 2020

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर