• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • आदेश गुप्ता का तंज- उत्तराखंड में जब्त हो जायेगी AAP की जमानत, दिल्ली के युवाओं को दे रहे हैं 7 साल से धोखा

आदेश गुप्ता का तंज- उत्तराखंड में जब्त हो जायेगी AAP की जमानत, दिल्ली के युवाओं को दे रहे हैं 7 साल से धोखा

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आप की केजरीवाल सरकार पर तंज कसा है.

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आप की केजरीवाल सरकार पर तंज कसा है.

Delhi Politics News: दिल्ली बीजेपी ने आज सीएम हाउस के बाहर बेरोज़गारी भत्ता न देने के विरोध में प्रदर्शन किया. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अरविंद केजरीवाल सरकार ने दिल्ली के 25 लाख युवाओं को बेरोजगारी भत्ता नहीं दिया है. उन्हें लगातार धोखा दिया जा रहा है.

  • News18.com
  • Last Updated :
  • Share this:

नई दिल्ली. दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता (BJP State President Adesh Gupta) ने आप पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि उत्तराखंड में AAP की जमानत जब्त हो जायेगी. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejariwal) दूसरे राज्यों पंजाब, गोवा एवं उत्तराखंड में जाकर झूठे चुनावी वायदें कर बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता देने की बात कर रहे हैं, ये सिर्फ चुनावी जुमले हैं. केजरीवाल को सबसे पहले ये बताना चाहिए कि पिछले 7 सालों में उन्होंने दिल्ली के 14 लाख बेरोजगार, जो उनके सरकारी पोर्टल पर रजिस्ट्रड हैं. उनमें से कितनों को बेरोजगारी भत्ता दिया है.

आज मुख्यमंत्री आवास के बाहर दिल्ली में बेरोज़गारी भत्ता न देने के विरोध में प्रदेश भाजपा द्वारा विरोध प्रदर्शन में गुप्ता ने कहा कि पिछले 2 सालों में सिर्फ 28 और अपने पूरे 7 सालों के कार्यकाल में केजरीवाल ने दिल्ली में मात्र 404 लोगों को रोजगार दिया है, जो उनकी असलियत है.

आशा कार्यकर्ताओं को उनके हक का पैसा नहीं दे रही
आदेश गुप्ता ने कहा कि उत्तराखंड में तो आप की जमानत जब्त होना तय है. उन्होंने केजरीवाल से सवाल किया कि आज देश के लगभग सभी राज्यों ने प्रधानमंत्री आवास योजना लागू किया है, जिससे कई गरीब परिवारों के आवास के सपने पूरे हो रहे हैं, लेकिन दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने इसे अभी तक क्यों नहीं लागू किया है? इतना ही नहीं झूठे वायदे कर सहानुभूति बटोरने का नाटक करने वाली केजरीवाल सरकार को दिल्ली के उन गरीब लोगों को जवाब जरुर देना चाहिए, जिन्होंने अपने राशन कार्ड के लिए पंजीकरण तो करा लिए हैं. लेकिन पिछले पांच सालों से अपने राशन कार्ड बनने का इंतजार कर रहे हैं.

आदेश गुप्ता ने केजरीवाल की राजनीतिक द्वेष का शिकार हो रही आशा कार्यकर्ताओं का जिक्र करते हुए कहा कि 2018 में मोदी सरकार ने आशा कार्यकर्ताओं का इंसेंटिव 1000 रुपये से बढ़ाकर 2000 रुपये किया था पर यह बहुत शर्मनाक है कि दिल्ली सरकार आशा कार्यकर्ताओं को उनके हक का पैसा नहीं दे रही है.

युवाओं की आवाज बीजेपी हमेशा बनती रहेगी
आदेश गुप्ता ने केजरीवाल सरकार को चोर और घोटालेबाज सरकार बताते हुए कहा कि दिल्ली सरकार पहले जलबोर्ड घोटाला, डीटीसी घोटाला और फिर शराब नीति में करोड़ों का घोटाला कर दिल्ली के टैक्स पेयर्स के पैसें को दूसरे राज्यों में अपने चुनावी प्रचार पर खर्च कर रहे हैं. मुफ्त की बिजली तो बस एक छलावा है, जबकि वास्तविकता यह है कि 7000 मेगावाट की खपत है. जबकि 23000 मेगावाट के फिक्स चार्ज की वसूली होती है. उन्होंने कहा कि अगर केजरीवाल सरकार दिल्ली के पंजीकृत और गैर पंजीकृत बेरोजगार कुल 25 लाख युवाओं को बेरोजगारी भत्ता नहीं देती है तो यह प्रदर्शन एक जन आंदोलन बनेगा और दिल्ली के युवाओं की आवाज बीजेपी हमेशा बनती रहेगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज