• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • Noida: गर्लफ्रेंड से झगड़ा होने के बाद अफ्रीकी युवक बिल्डिंग के 14वें फ्लोर पर चढ़ा, कई घंटे के हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद...

Noida: गर्लफ्रेंड से झगड़ा होने के बाद अफ्रीकी युवक बिल्डिंग के 14वें फ्लोर पर चढ़ा, कई घंटे के हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद...

अफ्रीका नागरिक को निर्माणाधीन हाईराइज बिल्डिंग से नीचे उतारने में पुलिस के पसीने छूट गए.

अफ्रीका नागरिक को निर्माणाधीन हाईराइज बिल्डिंग से नीचे उतारने में पुलिस के पसीने छूट गए.

Noida News: यूपी के ग्रेटर नोएडा में अफ्रीका नागरिक (African Citizen) ने अपनी गर्लफ्रेंड से झगड़ा होने के बाद सुसाइड करने के लिए निर्माणाधीन हाईराइज बिल्डिंग के 14वें फ्लोर पर चढ़ गया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Greater Noida Police) ने उसे खूब समझाया, लेकिन वह अपनी जिद पर अड़ा रहा है. हालांकि कई घंके के हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद पुलिस उसे नीचे उतारने में सफल रही.

  • Share this:
नोएडा. देश की राजधानी दिल्‍ली से सटे यूपी के गौतम बुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में अफ्रीका नागरिक (African Citizen) के निर्माणाधीन हाईराइज बिल्डिंग के 14वें फ्लोर पर चढ़कर सुसाइड करने की कोशिश का मामला सामने आया है. दरअसल ग्रेटर नोएडा के सेक्टर बीटा-2 थाने की एक निर्माणाधीन हाईराइज बिल्डिंग के 14वें फ्लोर पर रविवार को एक अफ्रीकी मूल का युवक चढ़ गया. इस दौरान उसने बिल्डिंग से कूदने की धमकी देकर कई घंटे तक ड्रामा किया. हालांकि इस दौरान पुलिसकर्मी उसे लगातार समझाते रहे, लेकिन वह अपनी जिद पर अड़ा रहा है. पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद उसे बिल्डिंग से नीचे उतारा और फिर समझा कर घर वापस भेज दिया है.

निर्माणाधीन हाईराइज बिल्डिंग से नीचे उतारने के बाद जब पुलिस ने अफ्रीका नागरिक से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसका अपनी गर्लफ्रेंड से झगड़ा हो गया था और इसी वजह से वह सुसाइड करने के लिए बिल्डिंग पर चढ़ गया था.

कई घंटे तक चला अफ्रीका नागरिक का हाई वोल्टेज ड्रामा
इस मामले को लेकर बीटा-2 थाना पुलिस ने कहा कि विदेशी युवक एनटोनोयू मुवई का अपनी गर्लफेंड से झगड़ा हो गया था और इसके बाद वह बीटा-2 सेक्टर स्थित एक मॉल के पीछे निर्माणाधीन हाईराइज बिल्डिंग के 14वें फ्लोर पर चढ़ गया. इसके बाद वह शोर मचाने लगा. वहीं, शोर सुनकर आस-पास के लोगों की मौके पर भीड़ जुट गई और फिर इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस के सामने भी उसने कई बार बिल्डिंग से नीचे कूदने की कोशिश की. हालांकि पुलिस वाले उसे लगातार समझाने का प्रयास करते रहे, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं हुआ. यह हाई वोल्टेज ड्रामा चलता कई घंटे तक चला.

जब पुलिस ने पकड़ने का प्रयास किया तो...
यही नहीं, इस दौरान पुलिस ने कई बार उसने पकड़ने का प्रयास किया तो वह निर्माणाधीन हाईराइज बिल्डिंग के 14वें फ्लोर से नीचे लटक जाता था. इसके बाद वहां मौजूद पुलिसकर्मियों और लोगों के हाथ पांव फूल जाते. हालांकि कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने अफ्रीका नागरिक को बिल्डिंग से नीचे उतारा लिया. इसके बाद उसने पुलिस को बताया कि वह गर्लफ्रेंड से झगड़ा होने के बाद सुसाइड करने के लिए बिल्डिंग पर चढ़ा था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज