होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /'आफताब ने हमारी बहन के 35 टुकड़े किए, इसलिए हम उसके 70 टुकड़े करने आए थे' : हमलावर ने कहा

'आफताब ने हमारी बहन के 35 टुकड़े किए, इसलिए हम उसके 70 टुकड़े करने आए थे' : हमलावर ने कहा

दिल्ली पुलिस ने आफताब पूनावाला पर हमले के सिलसिले में दो आरोपियों को हिरासत में लिया है. (एएनआई)

दिल्ली पुलिस ने आफताब पूनावाला पर हमले के सिलसिले में दो आरोपियों को हिरासत में लिया है. (एएनआई)

Shraddha Walkar Murder Case: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में लोगों को आफताब पूनावाला को ले जा रही वैन का पीछा ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. दिल्ली के महरौली इलाके में अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की जघन्य हत्या के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को रोहिणी स्थित फॉरेंसिक साइंस लैब (एफएसएल) लेकर आई पुलिस वैन पर लैब के बाहर तलवारों से लैस लोगों के एक समूह ने हमला कर दिया. पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद उसे वापस तिहाड़ जेल ले जाया गया. लोगों के एक समूह ने तलवार लेकर वैन में घुसने की भी कोशिश की. हालांकि, स्थिति को संभालने के लिए पुलिस हरकत में आई. एक पुलिसकर्मी ने हमलावरों को तितर-बितर करने के लिए उन पर बंदूक भी तान दी.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में लोगों को आफताब को ले जा रही वैन का पीछा करते हुए देखा जा सकता है और आफताब पर हमला करने के लिए वैन के पीछे के दरवाजे को खोलने का प्रयास करते देखा जा सकता है. पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) जीएस सिद्धू के अनुसार, गुरुग्राम के रहने वाले कुलदीप ठाकुर और निगम गुर्जर नाम के दो लोगों को हिरासत में लिया गया है. ठाकुर कार बेचने और खरीदने का कारोबार करता है, जबकि गुर्जर ट्रक ड्राइवर का काम करता है. पुलिस ने हथियार जब्त कर लिए हैं. उन्होंने बताया कि घटना शाम को छह बज कर करीब 45 मिनट पर हुई.

श्रद्धा वालकर मर्डर केस: आरोपी आफताब पूनावाला को ले जा रही पुलिस वैन पर तलवार से हमला, 2 हिरासत में

इस बीच, एक हमलावर ने कहा, ‘हम 15 लोग सुबह में ही गुरुग्राम से दिल्ली आए थे. हमारा मकसद आफताब को काटना था. हम वारदात को अंजाम देने के लिए सुबह से ही लैब के बाहर का जायजा ले रहे थे.’ पुलिस की पूछताछ में निगम गुर्जर ने बताया कि वे लोग आफताब के 70 टुकड़े करने आए थे. हमलवार ने कहा, ‘आफताब ने हमारी-बहन बेटी के 35 टुकड़े किए. इस बात से हम बेहद गुस्से में थे. हमें आफताब की हत्या करके वापस लौटना था, लेकिन पुलिस ने हमें ऐसा करने से रोक लिया.’ निगम गुर्जर ने आगे कहा, आफताब ने हमारी बहन बेटी के जिस तरह से 35 टुकड़े किए, हम भी उसी तरह से आफताब के 70 टुकड़े करने के इरादे से आए थे.’

सोशल मीडिया पर घटना से जुड़े एक वीडियो क्लिप में कुछ हमलावरों को यह दावा करते हुए सुना जा सकता है कि वे दक्षिणपंथी समूह से संबंधित हैं और पूनावाला के टुकड़े-टुकड़े करके श्रद्धा वालकर की हत्या का बदला लेना चाहते हैं. पूनावाला ने 18 मई को दक्षिण दिल्ली के महरौली स्थित मकान में वालकर की कथित रूप से गला दबा कर हत्या कर दी और उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काटने के बाद 300 लीटर के फ्रिज में करीब तीन सप्ताह तक रखा, और फिर उन टुकड़ों को कई दिनों तक शहर के अलग-अलग हिस्सों में फेंका. पुलिस ने पूनावाला को 12 नवंबर को गिरफ्तार किया था.

Tags: Delhi police, Shraddha murder case, Shraddha walkar

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें