होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /

आखिर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस को क्यों लेनी पड़ी Panchayat वेब सीरीज की मदद, जानें पूरा मामला

आखिर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस को क्यों लेनी पड़ी Panchayat वेब सीरीज की मदद, जानें पूरा मामला

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस अब लोगों को एक अलग अंदाज में मैसेज दे रही है.

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस अब लोगों को एक अलग अंदाज में मैसेज दे रही है.

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की तरफ से किया गया एक ट्वीट वायरल हो रहा है. इसमें पंचायत के पॉपुलर किरदार भूषण के फेमस डायलॉग- देख रहा है बिनोद... का सहारा लेकर लोगों को समझाने की कोशिश की गई है.

हाइलाइट्स

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने अब लोगों को मैसेज देने के लिए एक अनोखा रास्ता चुना है.
ट्रैफिक पुलिस का ट्वीट वायरल हो रहा है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं.

नई दिल्ली. दिल्ली का ट्रैफिक और इसे सही करने के लिए जूझती ट्रैफिक पुलिस. लोगों को ट्रैफिक की समझ और सही नियमों को समझाने के लिए अब दिल्ली पुलिस ने नया तरीका निकाला है. दिल्ली पुलिस ने ट्वीटर का सहारा लेते हुए कुछ ऐसे ट्वीट किए हैं जो न केवल चर्चा का विषय बन गए हैं बल्कि हंसी खेल में ही बड़ी सीख भी दे रहे हैं. इसके लिए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने पॉपुलर वेब सीरीज पंचायत का सहारा लिया है. दरअसल दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में पंचायत के पॉपुलर हो रहे किरदार भूषण का सहारा लिया गया है जो अपने दोस्त विनोद को सीख देता दिखाई देता है. ट्वीट में भी ऐसा ही कुछ है.

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के इस ट्वीट में भूषण का फोटो लगाया गया है और लिखा गया है- देख रहा है बिनोद, एंबुलेंस आ रही है साइड हो जा. साथ ही लिखा गया है-रोड पर एंबुलेंस के लिए बनराकस न बनो. दिल्ली पुलिस के इस ट्वीट को कई बार रिट्वीट किया जा चुका है और लोग इस काफी पसंद कर रहे हैं.

एक यूजर ने इसके रिप्लाई में लिखा, दिल्ली पुलिस ऐसे ट्वीट डालते रहा करें, मैंने कई बार देखा है दिल्ली के लोग एंबुलेंस का सायरन नहीं सुनते हैं. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- आजकल सबको जल्दी है. क्या कहें हम भी बगल हो गए हैं, रास्ता दे दिए हैं. वहीं एक यूजर ने दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के इस ट्वीट की तारीफ करते हुए लिखा कि ये देख कर अच्छा लगा कि पुलिस लोगों के लिए और कुछ स्टायर करते हुए समझाने की कोशिश कर रही है. लेकिन इसके साथ ही यूजर ने पुलिस को आड़े हाथ लेते हुए आगे लिखा कि लेकिन आप खुद जब कोई वीआईपी या मिनिस्टर सड़क से जा रहे होते हैं तो एंबुलेंस को भी रास्ता नहीं देते, इसको मैंने भी भुगता है और सिविल लाइंस जाने के दौरान रोक दिया गया था.

Tags: Delhi news, Twitter

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर