होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /

दिल्ली: मालवीय नगर में कहासुनी के बाद बीच बाजार में युवक की चाकू मारकर हत्या

दिल्ली: मालवीय नगर में कहासुनी के बाद बीच बाजार में युवक की चाकू मारकर हत्या

पुलिस के मुताबिक, उन्होंने घटना के सिलसिले में तीन लोगों को हिरासत में लिया है. (न्यूज़ 18 ग्राफिक्स)

पुलिस के मुताबिक, उन्होंने घटना के सिलसिले में तीन लोगों को हिरासत में लिया है. (न्यूज़ 18 ग्राफिक्स)

Delhi News: पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उन्हें बेगमपुर के डीडीए मार्केट के द्वार संख्या 3 के पास एक व्यक्ति को चाकू मारे जाने के बारे में सूचना मिली थी. पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) बेनिता मेरी जयकर ने बताया कि यह घटना बृहस्पतिवार शाम करीब सात बजे हुई थी. उन्होंने बताया कि वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहपुर जाट निवासी मयंक पंवार भाग रहा है और कुछ लोग उसका पीछा कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में एक व्यस्त बाजार के पास कहासुनी हो जाने के बाद लोगों के एक समूह ने 25 वर्षीय एक व्यक्ति की कथित तौर पर चाकू मार कर हत्या कर दी. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. यह घटना सीसीटीवी कैमरा में दर्ज हो गई. घटना की फुटेज सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा की गई है. पुलिस के मुताबिक, उन्होंने घटना के सिलसिले में तीन लोगों को हिरासत में लिया है.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उन्हें बेगमपुर के डीडीए मार्केट के द्वार संख्या 3 के पास एक व्यक्ति को चाकू मारे जाने के बारे में सूचना मिली थी. पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) बेनिता मेरी जयकर ने बताया कि यह घटना बृहस्पतिवार शाम करीब सात बजे हुई थी. उन्होंने बताया कि वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहपुर जाट निवासी मयंक पंवार भाग रहा है और कुछ लोग उसका पीछा कर रहे हैं.

हमलावरों ने मयंक को पकड़ लिया
उन्होंने बताया कि एक कार के पास हमलावरों ने मयंक को पकड़ लिया और उन पर चाकू से कई वार किये तथा इसके बाद वे मौके से भाग गये. पुलिस ने बताया कि घटना के सिलसिले में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) और 34 (साझा इरादा रखने) के तहत एक मामला दर्ज किया गया है तथा जांच जारी है.

शराब पीकर आये पति से आरोपी का विवाद हुआ था
बता दें कि दिल्ली- एनसीआर में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. आज शाम को ही खबर सामने आई थी कि नोएडा  जनपद गौतमबुद्ध नगर में थाना सूरजपुर क्षेत्र के देवला गांव में एक महिला ने कथित तौर पर अपने पति की गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मृतक की पत्नी को बृहस्पतिवार दोपहर को हिरासत में लिया. उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस के मुताबिक, बुधवार रात को शराब पीकर आये पति से आरोपी का विवाद हुआ था.

Tags: Delhi Crime News, Delhi news, Delhi police, Murder

अगली ख़बर