लाइव टीवी

दिल्ली ट्रांसपोर्ट विभाग में लगी आग, कुमार विश्वास ने कहा- सबूत जलने लगे हैं...
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: January 20, 2020, 1:57 PM IST
दिल्ली ट्रांसपोर्ट विभाग में लगी आग, कुमार विश्वास ने कहा- सबूत जलने लगे हैं...
शाहीन बाग प्रदर्शन के बारे में अरविंद केजरीवाल के ट्वीट का कुमार विश्वास ने करारा जवाब दिया है. (फाइल फोटो)

दिल्ली में ट्रांसपोर्ट विभाग में सोमवार को आग लग गई थी. AAP के पूर्व नेता कुमार विश्‍वास (Kumar Vishvas) ने इसी घटना पर तंज कसा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 20, 2020, 1:57 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) के पहले एक बार फिर कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) अपने ट्वीट के कारण चर्चा में हैं. राजधानी दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में ट्रांसपोर्ट विभाग में सोमवार को आग लग गई. अधिकारियों ने बताया कि इस घटना में कई महत्‍वपूर्ण दस्‍तावेज खाक हो गए हैं. अग्निकांड की इस घटना पर पूर्व AAP नेता कुमार विश्वास ने ट्वीट कर कहा, 'सबूत जलने लगे हैं गुनाहगारों के.' माना जा रहा है कि इस बार भी उनका निशाना सीएम अरविंद केजरीवाल हो सकते हैं. लंबे समय से आप से नाराज चल रहे कुमार विश्वास सीएम केजरीवाल और आप के नेताओं पर लगातार तंज कसते रहते हैं. दिल्ली के विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद विश्वास के बीजेपी में शामिल होने की चर्चा चल रही थी, लेकिन विश्वास ने इससे इंकार किया था.

 



विश्वास के इन आरोपों के बीच खबर मिल रही है कि सिविल लाइंस इलाके में स्थित ट्रांसपोर्ट विभाग के कार्यालय में रखे कागजात आग में जल चुके हैं. दिल्ली के डिप्टी चीफ फायर ऑफिसर ने एएनआई को बताया कि ट्रांसपोर्ट विभाग से संबंधित सारे कागजात सोमवार को लगी आग में नष्ट हो गये. उन्होंने बताया कि घटना के कारणों की जांच शुरू हो चुकी है.

दिल्ली परिवहन विभाग, कुमार विश्वास, आग, आप आदमी पार्टी, अरविंद केजरीवाल, Delhi Transport Department, Kumar Vishvas, Fire, Aam Aadmi Party, Arvind Kejriwal
कवि कुमार विश्वास ने आग लगने की घटना पर यह ट्वीट किया .


इससे पहले भी मशहूर कवि और आप के पूर्व नेता कुमार विश्वास ने अपने नाम पर हुए एक फ्रॉड की खबर पर भी कुछ अलग अंदाज में दिख रहे थे. दरअसल, यूपी के आजमगढ़ जिले में एक व्यक्ति ने कुमार विश्वास के नाम पर लाखों की ठगी की और फरार हो गया. इसकी जानकारी होने के बाद विश्वास ने News 18 की खबर को रिट्वीट किया. इसमें उन्होंने लिखा, 'ये वाला तो फिर भी फ़रार हो गया, हमारे नाम पर तो कई बौने लोग टिकट बेच-बेचकर बड़े हो गए.'

ये भी पढ़ें: 

आज ही जूनागढ़ का भारत में हुआ विलय, पाकिस्तान भागकर पछताए थे रियासत के नवाब

प्रयागराज: VHP केंद्रीय मार्गदर्शक मंडल की बैठक में रखे गए ये 3 प्रस्ताव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2020, 1:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर