• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • ट्रांसपोर्ट विभाग में लगी आग पर विपक्ष का हल्ला बोल, साजिश, षड्यंत्र का लगा आरोप

ट्रांसपोर्ट विभाग में लगी आग पर विपक्ष का हल्ला बोल, साजिश, षड्यंत्र का लगा आरोप

आग में ट्रांसपोर्ट विभाग से संबंधित सारे कागजात नष्ट हो गए हैं

आग में ट्रांसपोर्ट विभाग से संबंधित सारे कागजात नष्ट हो गए हैं

राजधानी दिल्ली (Delhi) के सिविल लाइंस इलाके में स्थित ट्रांसपोर्ट विभाग के ऑफिस (Transport Department Office) में सोमवार को आग लग गई. इस घटना के बाद दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले सियासत काफी तेज हो गई है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली (Delhi) के सिविल लाइंस इलाके में स्थित ट्रांसपोर्ट विभाग के ऑफिस (Transport Department Office) में सोमवार को आग लग गई. आगजनी की इस घटना में कई महत्वपूर्ण दस्तावेजों के नष्ट होने की जानकारी मिल रही है. इस घटना के बाद दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले सियासत काफी तेज हो गई है. आगजनी की घटना की जानकारी मिलने के बाद सबसे पहले 'आप' के पूर्व नेता और कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होंने घटना के पीछे शक होने का की बात कही थी. विश्वास के बाद बीजेपी और कांग्रेस के नेता आगजनी के पीछे कोई षड़यंत्र होने की बात कह रहे हैं.





    'हो सकती है साजिश'



    बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने एक ट्वीट कर आप सरकार पर आरोप लगाया. तिवारी ने अपने ट्वीट में कहा, 'षड्यंत्र की बू .. साज़िश हो सकती है अरविंद केजरीवाल की अपनी नाकामियों को छुपाने की. मौत की तार लोगों की जान ले रही है दिल्ली में और सरकारी दफ़्तर के अपने कच्चे चिट्ठे जला बच नहीं पाएंगे अब. बताना जी क्यूं एक भी बस नहीं खरीद पाए आज तक और अब दस्तावेज सब जला दिए??'





    आप कार्यकर्ता हैं जिम्मेदार

    वहीं कांग्रेस नेता क्रीर्ति आजाद ने भी इस घटना के पीछे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को आरोपी ठहराया है. आजाद ने अपने ट्वीट में कहा कि चुनाव में हार के डर से तथाकथित घोटाले को छुपाने के लिए चुनाव से पहले आप दस्तावेज मिटा रहा है. आजाद ने कांग्रेस की सरकार के आने पर इस घटना की जांच करवाने की बात कही है.



    केजरीवाल की हार का है पहला संकेत

    बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने अपने ट्वीट में कहा कि हारती हुई सरकार घोटालों के निशान मिटाने में लगी हैं. ट्रांसपोर्ट विभाग केजरीवाल का सबसे भ्रष्ट विभाग रहा है. मिश्रा ने यह भी कहा कि फाइलों को जलाने की यह हताशा इस चुनाव (विधानसभा चुनाव 2020) में केजरीवाल की हार का पहला संकेत है.

    जांच में सामने आएगी सच्चाई

    वैसे घटना के बाद जानकारी देते हुए दिल्ली के डिप्टी चीफ फायर ऑफिसर ने एएनआई को बताया कि ट्रांसपोर्ट विभाग से संबंधित सारे कागजात आग में नष्ट हो गये हैं. उन्होंने जानकारी दी की घटना के कारणों का पता लगाने के लिए जांच शुरू हो चुकी है. माना जा रहा है कि आगजनी की इस घटना की सच्चाई जांच पूरी होने के बाद सामने आएगी.

    ये भी पढ़ें : 

    दिल्ली ट्रांसपोर्ट विभाग में लगी आग, कुमार विश्वास बोले- सबूत जलने लगे हैं

    WEATHER UPDATE: दिल्ली-NCR में अगले तीन दिनों तक हो सकती है बारिश

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज