Assembly Banner 2021

MCD Bypolls Results: पांचों सीट हारने के बाद भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर पसरा सन्नाटा, जीत से आप-कांग्रेस उत्साहित

उपचुनाव में जबरदस्त हार होने के बाद भाजपा के दिल्ली प्रदेश मुख्यालय पर सन्नाटा पसर गया है.

उपचुनाव में जबरदस्त हार होने के बाद भाजपा के दिल्ली प्रदेश मुख्यालय पर सन्नाटा पसर गया है.

MCD Bypolls Results: पांचों सीटों में से एक भी सीट हासिल नहीं करने और उपचुनाव में जबरदस्त हार होने के बाद भाजपा के दिल्ली प्रदेश मुख्यालय पर सन्नाटा पसर गया है. वहीं आम आदमी पार्टी (AAP) और कांग्रेस (Congress) उपचुनाव के परिणाम आने के बाद काफी उत्साहित हैं. आम आदमी पार्टी जहां अपने अच्छे प्रदर्शन के लिए काफी खुश है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 3, 2021, 12:58 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली नगर निगम (MCD) की 5 सीटों पर हुए उप-चुनाव (Bypolls) के परिणाम बुधवार को आ गए हैं. इन 5 सीटों में से जहां आम आदमी पार्टी 4 पर अपना कब्जा बरकरार रखने में कामयाब हुई है. वहीं कांग्रेस ने अपनी जबरदस्त एंट्री करते हुए 1 सीट पर जीत हासिल की है. लेकिन भाजपा अपनी कब्जे वाली शालीमार बाग (Shalimar Bagh) सीट को भी गंवा चुकी है. ऐसे में पांचों सीटों पर भाजपा (BJP) का पूरा सूपड़ा साफ हो चुका है.
पांचों सीटों में से एक भी सीट हासिल नहीं करने और  उपचुनाव में जबरदस्त हार होने के बाद भाजपा के दिल्ली प्रदेश मुख्यालय पर सन्नाटा पसर गया है. वहीं आम आदमी पार्टी (AAP) और कांग्रेस (Congress) उपचुनाव के परिणाम आने के बाद काफी उत्साहित हैं. आम आदमी पार्टी (AAP) जहां अपने अच्छे प्रदर्शन के लिए काफी खुश है.


वहीं, कांग्रेस पार्टी 5 में से 1 पर जीत दर्ज कर कर काफी खुश है. कांग्रेस अगले 2022 के चुनावों को लेकर अब काफी उत्साहित है. कांग्रेस पार्टी की ओर से पहले ही दावा किया गया था कि यह उप-चुनाव उसके लिए सेमीफाइनल है. इसमें उसको जनता का भरपूर सहयोग मिला है. अब कांग्रेस 2022 के फाइनल चुनाव में जबरदस्त जीत दर्ज करेगी.


उधर, आम आदमी पार्टी के नेता जहां दिल्ली नगर निगम की 4 सीटों पर कब्जा करने के बाद जीत दर्ज करने के बाद काउंटिंग सेंटर पर काफी उत्साहित नजर आए. वहीं भाजपा के नेता पूरी तरीके से गायब दिखे.




इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी वह कहीं चुनाव परिणामों को लेकर अपना मत देते हुए नहीं दिखे. सबसे अहम बात तो यह है कि प्रदेश भाजपा मुख्यालय पर भी पूरा सन्नाटा पसरा हुआ है. और किसी भी नेता की अभी तक चुनाव परिणामों को लेकर बयान सामने नहीं आया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज