Home /News /delhi-ncr /

after property dispute a son hit his 76 year old mother died during treatment police logged fir nodnc

प्रॉपर्टी के लिए बेटा बना हत्यारा, 76 साल की बुजुर्ग मां की पीट-पीटकर की हत्या

प्रॉपटी के लिए बेटे ने मां से किया विवाद, बुरी तरह मारा

प्रॉपटी के लिए बेटे ने मां से किया विवाद, बुरी तरह मारा

Property Dispute: डीडीयू हॉस्पिटल में सबसे पहले 76 वर्षीय अंगूरी देवी को उनके दामाद लेकर आए थे. अंगूरी देवी के सिर और हाथ पर गंभीर चोटें थीं. जब पुलिस ने उनका बयान लेना चाहा तो वह देने में असमर्थ थी क्योंकि उनकी हालत नाजुक थी.

नई दिल्ली. प्रॉपर्टी आज के समय में लोगों के लिए सबकुछ है. यही कारण है कि इस कारण अक्सर विवाद सामने आते रहते हैं. लोगों के लिए प्रॉपर्टी के लिए रिश्ते भी बेमानी हो गए हैं. ऐसा ही एक मामला द्वारका क्षेत्र से सामने आया है, जहां एक बेटे का अपनी मां से प्रॉपर्टी को लेकर विवाद हुआ. विवाद के दौरान मां को गहरी चोटें आई थीं. इसके बाद महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. बेटे के प्रॉपर्टी विवाद ने मां की जान ले ली. इस घटन से सभी स्तब्ध हैं.

पुलिस के अनुसार डीडीयू हॉस्पिटल में सबसे पहले 76 वर्षीय अंगूरी देवी को उनके दामाद लेकर आए थे. अंगूरी देवी के सिर और हाथ पर गंभीर चोटें थीं. जब पुलिस ने उनका बयान लेना चाहा तो वह देने में असमर्थ थी क्योंकि उनकी हालत नाजुक थी. मामले की जांच करने के बाद पत चला कि प्रॉपर्टी को लेकर उनका बेटे भगवान दास से झगड़ा हुआ था. भगवान दास मोहन गार्डन रहता है. ऐसे में पुलिस ने भगवान दास पर इंडियन पेनल कोड की धारा 308 के तहत केस दर्ज किया गया. इसके बाद पुलिस ने दास को मां को मारने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया.

अंगूरी देवी को चूंकि गंभीर चोटें आई थीं इसलिए उन्हें सफदरगंज हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. लेकिन इलाज के दौरान अंगूरी देवी ने दम तोड़ दिया. पुलिस की प्रारम्भिक जांच के दौरान सामने आया कि अंगूरी देवी दो शादियों से हुए बच्चों के बीच प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था. ऐसे में भगवान दास का अपनी मां से प्रॉपर्टी को लेकर झगड़ा हुआ था. झगड़े के दौरान अंगूरी देवी को इतना मारा गया था कि उनके सिर और हाथ पैरों पर गंभीर चोटें आई थीं. मामले के सामने आने के बाद से क्षेत्र में सभी कलयुगी बेटे को लेकर बातें हो रही हैं. सभी चाहते हैं कि आरोपी को सख्त सजा मिलनी चाहिए.

Tags: Delhi latest news, Delhi police, Property Dispute Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर