Assembly Banner 2021

कोरोना वैक्सीन लेने के बाद बोले भाजपा सांसद-पीएम मोदी और वैज्ञानिकों पर देश नहीं, दुनिया को भरोसा!

भाजपा के राज्यसभा सांसद एवं राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम ने कोरोना की कोविडशील्ड वैक्सीन लगवाई.

भाजपा के राज्यसभा सांसद एवं राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम ने कोरोना की कोविडशील्ड वैक्सीन लगवाई.

सांसद दुष्यंत गौतम ने कहा कि उन्हें अपने प्रधानमंत्री व देश के वैज्ञानिकों पर पूरा भरोसा है. ये भरोसा सिर्फ वे अकेले नहीं कर रहे हैं अपितु पूरा विश्व कर रहा है. भारत में विकसित दवाई की विश्व भर में इतनी मांग है और मोदी सरकार (Modi Government) सभी देशों की हरसंभव मदद कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 5, 2021, 12:37 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना संक्रमण (Corona Virus) से बचाने के लिए वैक्सीनेशन (Vaccination) के तीसरे चरण की शुरुआत की गई है. अब वैक्सीनेशन अभियान में आम और खास सभी दिलचस्पी दिखा रहे हैं. आज कृष्णा नगर स्थित गोयल नर्सिंग होम पर भाजपा के राज्यसभा सांसद एवं राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम ने कोरोना की कोविडशील्ड (Covishield) वैक्सीन लगवाई.


सांसद के साथ-साथ उनकी पत्नी ने कोरोना वैक्सीन लगवाई. सांसद ने जनता के बीच पहुंचकर उनके उत्साह को बढ़ाया. और देश की दवाई के प्रति उनके भरोसे को बढ़ाया. जनता ने सांसद को अपने बीच पाकर अपने अनुभव बताए. कुछ लोग पीएम नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) की तारीफ भी करने लगे. लोगों ने कहा कि अगर मोदी जी वक्त पर देश को न संभालते तो कोरोना का और भी भयावय रूप देखने को मिलता.


इस अवसर पर ही संघ से दयानंद, भाजपा जिला अध्यक्ष राम किशोर शर्मा भी पहुंचे. उन्होंने भी कोराेना का टीका लगवाया. और जनता के साथ अनुभवों को सांझा किया.


इस मौके पर सांसद दुष्यंत गौतम ने कहा कि उन्हें अपने प्रधानमंत्री व देश के वैज्ञानिकों पर पूरा भरोसा है. ये भरोसा सिर्फ वे अकेले नहीं कर रहे हैं अपितु पूरा विश्व कर रहा है. भारत में विकसित दवाई की विश्व भर में इतनी मांग है और मोदी सरकार (Modi Government) सभी देशों की हरसंभव मदद कर रही है.




साथ में डॉ. अनिल गोयल ने कहा कि शुरुआती झिझक के बाद अब कोरोना वेक्सीनेशन (Corona में बहुत वृद्धि हुई है. लोगों की भीड़ उमड़ने लगी है जो देश के स्वास्थ्य के लिए अच्छा है.


इस मौके पर ज़िला मंत्री अनिल शर्मा, उपाध्यक्ष भरत गौतम, जिला प्रवक्ता प्रशांत तिवारी, स्वास्थ समिति की अध्यक्षा कंचन महेश्वरी, निगम पार्षद संदीप कपूर सहित अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज