• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • गुरुग्राम: धर्म परिवर्तन के बाद गनर महिपाल ने कभी अपने गांव में नहीं रखा कदम

गुरुग्राम: धर्म परिवर्तन के बाद गनर महिपाल ने कभी अपने गांव में नहीं रखा कदम

आरोपी गनर महिपाल की फाइल फोटो

आरोपी गनर महिपाल की फाइल फोटो

गुरुग्राम में जज की पत्नी और उनके बेटे पर गोलियां दागने वाले महीपाल गांव भुंगारका का रहने वाला है.

  • Share this:
    गुड़गांव में जज की पत्नी व उनके बेटे को गोली मारने वाले उन्हीं के गनमैन महीपाल यादव नारनौल के साथ लगते गांव भुंगारका का स्थाई निवासी है. इस कांड के बाद चर्चाओं में आए महीपाल को लेकर उसके गांव भुंगारका में कोई भी महीपाल के बारे में बात नहीं करना चाहता.

    बता दें कि गुरुग्राम में जज की पत्नी और उनके बेटे पर गोलियां दागने वाले महीपाल गांव भुंगारका का रहने वाला है. हालांकि महीपाल का जन्म रेवाड़ी जिले के गांव कोसली में उसके मामा के यहां हुआ था. क्योंकि महीपाल की मां काफी लंबे अरसे पहले यह गांव छोड़कर अपने मायके चली गई थी और वहीं रहने लगी. लेकिन बीच में महीपाल ने गांव भुंगारका में मकान बनाया और अपनी पत्नी के साथ रहने लगा.

    मुश्किल भरी फैमिली लाइफ, नौकरी में शोषणः जज की पत्नी-बेटे को गोली मारने वाले गनर की कहानी

    अब पिछले तीन वर्षों से महीपाल अपने गांव नहीं आया और घर पर ताला लगा है. महीपाल के चाचा रामानन्द की मानें तो जब महीपाल गांव में आया था, तो उस समय उसने धर्म परिवर्तन की बात की थी. यही नहीं बल्कि महीपाल के चाचा रामानन्द जब गुरुग्राम में महीपाल के पास गया, उस समय भी आरोपी महीपाल अपने चाचा को चर्च में लेकर गया था.

    गुरुग्राम: आरोपी गनमैन का मामा बोला मेरा भांजा निर्दोष, पुलिस बना रही है दबाव

    इस घटना के बाद गांव भुंगारका में कोई भी आरोपी महीपाल यादव के बारे में बात नहीं करना चाहता. आरोपी गनर महिपाल का मकान भी बंद है. लेकिन कुछ लोगों ने इतना जरूर कहा कि महिपाल साधारण स्वभाव का व्यक्ति था और इस तरह की घटना को अंजाम दे देगा, कभी सोचा भी नहीं था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज