गंभीर का केजरीवाल पर निशाना, कहा- चुनाव जीतने के लिए मुझपर लगाया घिनौना आरोप
Delhi-Ncr News in Hindi

गंभीर का केजरीवाल पर निशाना, कहा- चुनाव जीतने के लिए मुझपर लगाया घिनौना आरोप
गंभीर का केजरीवाल पर निशाना, कहा- चुनाव जीतने के लिए मुझपर लगाया घिनौना आरोप

गौतम गंभीर ने सीएम केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस दिन आप अपना जमीर और ईमान हार जाएंगे, उस दिन सबकुछ हार जाएंगे.

  • Share this:
पूर्वी दिल्ली से बीजेपी के उम्मीदवार के तौर पर लोकसभा चुनाव जीतने वाले पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को धन्यवाद दिया है. साथ ही गौतम गंभीर ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा है. गौतम गंभीर ने कहा कि जब मुझ पर आरोप लगाए गए, तब मैं राजनीति में 15 दिन पुराना था.

गौतम गंभीर ने कहा कि मैं सीएम साहब (अरविंद केजरीवाल) को बोलना चाहूंगा कि चुनाव आएंगे और जाएंगे, लेकिन जिस दिन आप अपना जमीर और ईमान हार जाएंगे, उस दिन सबकुछ हार जाएंगे. एक सीट जीतने के लिए अगर आप ऐसा घिनौना आरोप लगा सकते हैं तो मेरे पास ज्यादा शब्द नहीं हैं, उन आरोपों के बारे में बात करने के लिए.


बता दें कि पूर्वी दिल्ली संसदीय सीट से आम आदमी पार्टी (AAP) प्रत्याशी आतिशी और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने चुनाव से पहले ही एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस पीसी में उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पूर्वी दिल्ली प्रत्याशी गौतम गंभीर ने आतिशी के खिलाफ आपत्तिजनक बातों वाला पर्चा पूरे क्षेत्र में बंटवाया है. इस पीसी के दौरान अपनी बात रखते हुए आतिशी रो भी पड़ीं. हालांकि आतिशी और आप के आरोपों पर गौतम गंभीर ने जवाब में कहा था कि अगर यह आरोप सही साबित हो गया तो मैं तुरंत अपनी उम्मीदवारी वापस ले लूंगा.
ये भी पढ़ें -



कांग्रेस की हार पर बोले रामचंद्र गुहा - अब तक राहुल गांधी के इस्तीफा नहीं देने से हैरान हूं

..तो लालू परिवार में 'अंदरखाने लगी आग' सतह पर भी दिखेगी ?

तेजप्रताप के कारण RJD को नहीं मिलीं बिहार की ये 2 सीटें

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज