• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • सिंघु बॉर्डर पर आंदोलनकारी ने दिल्ली पुलिस के SHO पर किया तलवार से हमला, अस्पताल में भर्ती

सिंघु बॉर्डर पर आंदोलनकारी ने दिल्ली पुलिस के SHO पर किया तलवार से हमला, अस्पताल में भर्ती

पहला मुकदमा लूट का और दूसरा 307 यानी हत्या के प्रयास का दर्ज किया गया है.(फाइल फोटो)

पहला मुकदमा लूट का और दूसरा 307 यानी हत्या के प्रयास का दर्ज किया गया है.(फाइल फोटो)

दिल्ली पुलिस के SHO पर हमला करने वाले की पहचान हरप्रीत सिंह के रूप में हुई है. उस पर पुलिस की कार छीन लेने का भी लगा है आरोप. तलवार से हमले में पुलिस के अधिकारी की गर्दन में लगी चोट.

  • Share this:

नई दिल्ली. देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक बड़ी खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि दिल्ली के सिंघु बॉर्डर (Singhu Border) पर किसान आंदोलन में शामिल एक प्रदर्शनकारी ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) पर जानलेवा हमला कर दिया. आरोप है कि प्रदर्शनकारी ने कल रात 8 बजे दिल्ली पुलिस के जवान पर हमला किया. हमलावर की पहचान हरप्रीत सिंह के रूप में हुई है, जो निहंग है. आरोप है कि उसने तलवार के बल पर पहले दिल्ली पुलिस के एक जवान की कार छीन ली थी.

इसके बाद पुलिस ने उसका पीछा करना शुरू किया तो वो मुकरबा चौक पर कार छोड़कर एक स्कूटी लेकर भाग खड़ा हुआ. ऐसे में SHO समयपुर बादली आशीष दुबे ने अपने बाकी स्टाफ के साथ उसका पीछा करना शुरू किया. उसी दौरान इस शख्स ने SHO आशीष दुबे पर तलवार से हमला कर दिया. इस हमले में SHO की गर्दन में चोट लगी है. रात को ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि, इस हमले में उनकी जान बाल-बाल बच गई. आरोपी पंजाब का रहने वाला है. उसके खिलाफ दो मुकदमे दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पहला मुकदमा लूट का और दूसरा 307 यानी हत्या के प्रयास का दर्ज किया गया है.

लोहे का रॉड लहराते और हंगामा करते हुए देखा गया था
वहीं, कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि गणतंत्र दिवस के दिन किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा मामले में फरार एक और आरोपी को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस ने मंगलवार देर रात आरोपी को पीतमपुरा इलाके से गिरफ्तार किया. दिल्ली पुलिसद्वारा पकड़े गए आरोपी की पहचान मनिंदर सिंह उर्फ मोनी के रूप में हुई है, जो दिल्ली के स्वरूप नगर इलाके में रहता है. वह पेशे से कार एसी मैकेनिक है. मनिंदर सिंह पर लाल क़िला के अंदर हिंसा, तोड़फोड़ करने के साथ पुलिसकर्मियों पर हिंसा करने का आरोप है. उसे लाल क़िला के अंदर कई CCTV वीडियोज में हाथ में तलवार और लोहे का रॉड लहराते और हंगामा करते हुए देखा गया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज