Home /News /delhi-ncr /

agneepath recruitment scheme delhi government may present a proposal against scheme in assembly nodsp

अग्निपथ भर्ती योजना: दिल्ली सरकार केंद्र की स्कीम के खिलाफ विधानसभा में ला सकती है प्रस्ताव!

केंद्र सरकार द्वारा 14 जून को घोषित की गई इस योजना को लेकर देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए थे.

केंद्र सरकार द्वारा 14 जून को घोषित की गई इस योजना को लेकर देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए थे.

Agneepath Recruitment Scheme: केंद्र सरकार द्वारा 14 जून को घोषित की गई इस योजना को लेकर देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए थे. सूत्रों ने कहा, ''दिल्ली विधानसभा में ऐसा प्रस्ताव लाए जाने और उसपर चर्चा होने की संभावना है.'' दिल्ली विधानसभा का दो-दिवसीय सत्र चार जुलाई से शुरू होगा.

अधिक पढ़ें ...

नयी दिल्ली. दिल्ली सरकार 4 शुरू हो रहे आगामी विधानसभा सत्र के दौरान केंद्र की अग्निपथ रक्षा भर्ती योजना के खिलाफ एक प्रस्ताव पेश कर सकती है. पार्टी सूत्रों ने शनिवार को यह जानकारी दी. पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार ने बृहस्पतिवार को विवादास्पद योजना के खिलाफ एक प्रस्ताव पारित किया था.

केंद्र सरकार द्वारा 14 जून को घोषित की गई इस योजना को लेकर देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए थे. सूत्रों ने कहा, ”दिल्ली विधानसभा में ऐसा प्रस्ताव लाए जाने और उसपर चर्चा होने की संभावना है.” दिल्ली विधानसभा का दो-दिवसीय सत्र चार जुलाई से शुरू होगा.

रविवार को अग्निपथ योजना के खिलाफ यूपी में प्रदर्शन करेगी आप
आम आदमी पार्टी (आप) के उत्तर प्रदेश प्रभारी और राज्‍यसभा सदस्‍य संजय सिंह ने सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर तीखा प्रहार करते हुए ऐलान किया कि उनकी पार्टी रविवार को पूरे प्रदेश में अग्निपथ योजना के खिलाफ प्रदर्शन करेगी. शनिवार को यहां आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में संजय सिंह ने कहा कि पार्टी ने तय किया है कि रविवार को पूरे उत्तर प्रदेश में पार्टी की युवा शाखा और छात्र शाखा विरोध प्रदर्शन करेगी.

इस दौरान केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ भिक्षा मांगकर चेक और ड्राफ्ट के माध्यम से मोदी सरकार को 420 रुपये भेजे जाएंगे और अपनी ओर से सांकेतिक विरोध दर्ज कराया जाएगा. सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि उनसे यह कहा जाएगा कि भारतीय सेना के साथ चार सौ बीसी (धोखाधड़ी) न करो और यह भी कहा जाएगा कि भारत माता की रक्षा के लिए पैसे का रोना मत रोइए.

Tags: Agnipath scheme, Arvind Kejriwal led Delhi government, Delhi Government, Delhi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर