Home /News /delhi-ncr /

AIIMS की महिला डॉक्‍टर ने अपने सीनियर पर लगाया रेप का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया केस, जानें पूरा मामला

AIIMS की महिला डॉक्‍टर ने अपने सीनियर पर लगाया रेप का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया केस, जानें पूरा मामला

दिल्‍ली की हौज खास पुलिस ने महिला डॉक्टर की शिकायत पर रेप का केस दर्ज कर लिया है.

दिल्‍ली की हौज खास पुलिस ने महिला डॉक्टर की शिकायत पर रेप का केस दर्ज कर लिया है.

AIIMS News: दिल्‍ली एम्‍स की महिला डॉक्‍टर ने अपने सीनियर डॉक्‍टर पर बर्थडे पार्टी में रेप (Rape in Birthday Party) करने का आरोप लगाया है. वहीं, दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) मामला दर्ज करने के बाद फरार आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. देश की राजधानी दिल्‍ली में एम्स (AIIMS) की महिला डॉक्टर ने अपने सीनियर डॉक्टर पर बर्थडे पार्टी के दौरान रेप (Rape in Birthday Party) करने का आरोप लगाया है. यह घटना 26 सितंबर की बताई जारी है. वहीं, इस मामले में महिला डॉक्‍टर ने 11 अक्‍टूबर को शिकायत की थी. फिलहाल हौज खास पुलिस ने महिला डॉक्टर की शिकायत पर रेप का केस दर्ज कर लिया है. जबकि घटना के बाद से आरोपी डॉक्टर फरार है.

    बहरहाल, पीड़िता की शिकायत पर रेप का मामला दर्ज करने के साथ पुलिस ने मजिस्ट्रेट के सामने पीड़ित महिला डॉक्टर के बयान दर्ज कर लिए हैं. इसके अलावा आरोपी डॉक्टर की तलाश में जगह-जगह छापेमारी करने के साथ टेक्निकल सर्विलांस के जरिए उसे पकड़ने की कोशिश की जारी है.

    जान से मारने भी दी धमकी
    पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने मौका पाकर महिला डॉक्‍टर के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया था. जबकि इस बर्थडे पार्टी में कई अन्य लोग भी मौजूद थे. रेप की वारदात से पहले महिला डॉक्‍टर को शराब पिलाई गई थी और ज्‍यादा नशा होने पर वो घर नहीं जा सकी. इसी बात का आरोपी ने फायदा उठाकर रेप की घटना को अंजाम दिया. यही नहीं, जब पीड़िता ने होश आने के बाद आरोपी डॉक्टर से रेप की वारदात को लेकर विरोध किया तो उसने शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी.

    Delhi Air Pollution: Delhi-NCR में सांस लेना हुआ मुश्किल, नोएडा-गाजियाबाद में AQI 400 के पार

    पुलिस ने कही ये बात
    महिला डॉक्‍टर की शिकायत के बाद पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए आरोपी डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. वहीं, मामले में हौज खास पुलिस अस्पताल से एमएलसी लेने के बाद आगे की कार्रवाई कर रही है. दिल्ली साउथ की डिप्टी पुलिस कमिश्नर बिनीता मैरी जेकर के मुताबिक, पीड़िता का बयान मजिस्ट्रेट के सामने रिकॉर्ड कराया गया है. वहीं, आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और 377 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. इसके अलावा आरोपी को पकड़ने के लिए टेक्निकल सर्विलांस की मदद ली जा रही है और आरोपी डॉक्टर को जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा.

    Tags: AIIMS, Aiims delhi, AIIMS director, AIIMS-New Delhi, Delhi AIIMS, Delhi police, Delhi Police Commissioner, Rape

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर